Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

रायपुर : संसदीय सचिव विकास उपाध्याय ने छात्राओं को किया सायकल वितरित

पंडित रामसहाय मिश्र शासकीय हिन्दी एवं अंग्रेजी माध्यम उत्कृष्ट विद्यालय महोबा बाजार रायपुर में सरस्वती सायकल योजना के अंतर्गत विद्यालय की छा...



पंडित रामसहाय मिश्र शासकीय हिन्दी एवं अंग्रेजी माध्यम उत्कृष्ट विद्यालय महोबा बाजार रायपुर में सरस्वती सायकल योजना के अंतर्गत विद्यालय की छात्राओं को सायकल वितरण और मतदान के लिए जागरूकता का कार्यक्रम आयोजित किया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि संसदीय सचिव विकास उपाध्याय, विशिष्ट अतिथि पार्षद प्रकाश जगत और अन्य अतिथियों द्वारा छात्राओं को सायकल का वितरण किया गया। छात्र-छात्राओं द्वारा पोस्टर और नारों की सहायता से मतदान के लिए जागरूकता का संदेश दिया गया। 

संसदीय सचिव विकास उपाध्याय ने कार्यक्रम में छात्र-छात्राओं का मार्गदर्शन करते हुए शिक्षक-शिक्षिकाओं से विद्यालय के विकास व समस्याओं पर चर्चा की। कार्यक्रम की अध्यक्षता शाला प्रबंधन समिति के अध्यक्ष रवि थामस ने की। इस मौके पर विद्यालय की प्राचार्य डॉ. दीपा दास व अन्य शिक्षक-शिक्षिकाएं भी उपस्थित थी। 



गुरू वंदन छात्र अभिनंदन’ कार्यक्रम में विद्यालय के टॉपर्स सम्मानित

विद्यालय में भारत विकास परिषद के द्वारा ‘गुरू वंदन छात्र अभिनंदन’ कार्यक्रम का आयोजन भी किया गया। कार्यक्रम में कक्षा पहली से 8वीं तक प्रथम एवं द्वितीय स्थान प्राप्त करने वाले टॉपर्स को प्रमाण पत्र वितरित कर सम्मानित किया गया। सभी छात्र-छात्राओं को सचरित्र एवं देशभक्त बनने के लिए प्रोत्साहित किया गया। 

सम्मानित होने वाले छात्र-छात्राओं में यशस्वी यादव, रिद्धिमा त्रिपाठी, सात्वीक ठाकुर, तन्मय पटेल, श्रद्धा तिवारी, जिप्ती मित्रा, अंश देवांगन, भव्य ग्वाल, अगस्त्या देवांगन और अनिका तिवारी शामिल हैं। 

No comments