Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

रायपुर : जनचौपाल के माध्यम से नागरिकों ने बताई अपनी समस्याएं

  रायपुर,  24 जुलाई 2023 कलेक्टर डॉ सर्वेश्वर भूरे के मार्गदर्शन में अपर कलेक्टर बी बी पंचभाई ने जनचौपाल में जिले के विभिन्न क्षेत्रों से आए...

 रायपुर,  24 जुलाई 2023

कलेक्टर डॉ सर्वेश्वर भूरे के मार्गदर्शन में अपर कलेक्टर बी बी पंचभाई ने जनचौपाल में जिले के विभिन्न क्षेत्रों से आए नागरिकों से मुलाकात कर उनकी मांगों एवं समस्याओं को संवेदनशीलतापूर्वक सुना। उन्होंने जनचौपाल में प्राप्त आवेदन पत्रों का अवलोकन कर संबंधित अधिकारियों को निराकरण हेतु त्वरित कार्रवाई करने के निर्देश दिए। जनचौपाल में आज 60 से अधिक आवेदन प्राप्त हुए।

जनचौपाल में ग्राम पंचायत हसदा के सरपंच शशिप्रकाश साहू ने गांव के शासकीय भूमि पर हुए अवैध कब्जे की शिकायत की। उन्होंने बताया कि गांव के कुछ अन्य व्यक्ति द्वारा कब्जा कर बांध के पानी की निकासी को बन्द कर दिया गया है, जिससे हसदा-हथबंद मार्ग क्षतिग्रस्त हो रहा है। उन्होेंने कलेक्टर से कब्जाधारी की निजी जमीन का सीमांकन कर शासकीय भूमि को कब्जा मुक्त कराने का आग्रह किया।

इसी प्रकार रायपुर निवासी राकेश एन्ड्रीव ने अपनी पुत्री रशेल एन्ड्रीव के बोर्ड रिजल्ट में नाम सुधरवाने, भाटापारा निवासी रामचरण यादव ने अपने वार्ड में  सीसी रोड एवं नाली निर्माण कराने, गोबरानवापारा निवासी लक्ष्मी, नर्मदा और उत्तरा बाई नारंगे ने चिटफंड कंपनी में जमा राशि दिलाने, महामाया मंदिर वार्ड-65 की पार्षद सरिता वर्मा ने वार्ड में पानी टंकी का निर्माण कराने, सामाजिक कार्यकर्ता दीवान ने गांवों की सड़कों पर भारी वाहनों के परिवहन पर रोक लगाने और स्कूलों में मध्यान भोजन के लिए शेड का निर्माण कराने आवेदन दिया।


No comments