Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

भ्रष्टाचार के अंतरराष्ट्रीय पितामह’, मुख्यमंत्री ने रमन सिंह को दिया दीपावली गिफ्ट

  रायपुर।  मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह को दीपावली पर अनोखा तोहफा दिया है। अपने ट्वीटर वाल पर उन्होंने प्रदेश मे...

 


रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह को दीपावली पर अनोखा तोहफा दिया है। अपने ट्वीटर वाल पर उन्होंने प्रदेश में हुए इंदिरा प्रियदर्शिनी बैंक के करोड़ों के घोटाले मामले में तत्कालीन मैनेजर का नार्को टेस्ट का वीडियो शेयर किया है और लिखा है।

भ्रष्टाचार के राष्ट्रीय पितामह के लिए दीवाली गिफ्ट –

इस वीडियो में आरोपी बैंक मैनेजर का नारको टेस्ट दिखाया गया है, जिसमें मैनेजर ने तत्कालीन रमन सरकार में शामिल मंत्रियों के नाम लिए हैं. जानते चलें कि प्रियदर्शनी बैंक के तत्कालिक प्रबंधक उमेश सिन्हा के नार्को टेस्ट का वीडियो जारी किया है.

गौरतलब है कि प्रियदर्शनी बैंक घोटाला मामले को लेकर तत्कालिक प्रबंधक उमेश सिन्हा का नार्को टेस्ट करवाया गया था। इस दौरान उमेश सिन्हा ने डॉ रमन सिंह सहित कई नेताओं को नाम लिया है। उमेश सिन्हा के नार्को टेस्ट का वीडियो सामने आने के बाद प्रदेश में सियासी पारा गरमा गया है।

दरअसल, ये पूरा मामला 2006 का है, जब बैंक में 28 करोड़ का घोटाला फूटने के बाद कोतवाली पुलिस ने मैनेजर का नार्को टेस्ट कराया। नार्को टेस्ट में मैनेजर ने कई चौंकाने वाले खुलासे करते हुए पिछली सरकार के कई प्रभावशाली लोगों का नाम लेकर उन्हें पैसे देने की बात की थी। बावजूद इसके चार्जशीट में सीडी का कहीं जिक नहीं किया गया था। कांग्रेस सरकार आने के बाद फिर से मामले की फाइल खुली और नए जांच शुरू हो गई है, जिसे लेकर बीजेपी-कांग्रेस में एक बार फिर आरोप-प्रत्यारोप का दौर

No comments