Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

पुलिस विभाग द्वारा कोंडागांव ज़िले में शहीदों के परिवारों को सम्मानित करने के लिए सम्मान समारोह हुआ आयोजित

  आजादी की 75 वीं वर्षगांठ के उपलक्ष्य में देशभर में आजादी का अमृत महोत्सव मनाया जा रहा है। अमृत महोत्सव के तहत पुलिस विभाग द्वारा  कोंडागां...

 


आजादी की 75 वीं वर्षगांठ के उपलक्ष्य में देशभर में आजादी का अमृत महोत्सव मनाया जा रहा है। अमृत महोत्सव के तहत पुलिस विभाग द्वारा  कोंडागांव ज़िले में बलिदानी के परिवारों को सम्मानित करने  के लिए कनेरा रोड स्थित आडिटोरियम में शनिवार को सम्मान समारोह आयोजित किया ।कार्यक्रम के मुख्य अतिथि प्रदेश कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष व कोडागांव विधायक मोहन मरकाम रहे।समारोह में जिले के 40 बलिदानी के परिवारों को मरकाम ने तिरंगा देकर सम्मानित किया।


सम्मान समारोह के दौरान पुलिस अधीक्षक दिव्यांग पटेल और एडिशनल एसपी राहुल देव शर्मा ने

बलिदानियों को पुलिस परिवार का अभिन्न अंग बताया तथा बलिदानी के परिवारों की हर समस्या में उनके साथ खड़े होने की बात कही। उन्होंने कहा कि हम उनके बलिदान के हमेशा ऋणी रहेंगे। उनके परिवारों को श्रद्धांजलि देने यह छोटा सा प्रयास था।कलेक्टर दीपक सोनी ने बताया पुलिस विभाग द्वारा बलिदानियों के परिवार जनों को सम्मानित करने कार्यक्रम आयोजित किया। आजादी के अमृत महोत्सव के तहत हमर तिरंगा महोत्सव के साथ-साथ उनकी शहादत को नमन करने उनके परिवार को सम्मान करने यह कार्यक्रम आयोजित था। आगे निरंतर रुप से जिला प्रशासन के सदस्य के रूप में हम उनकी देखभाल करते रहे यही हमारा प्रयास रहेगा।

No comments