Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

खाद्य मंत्री अमरजीत भगत के कार्यालय में आधा दर्जन अधिकारी और कर्मचारी हुए कोरोना पॉजिटिव, मंत्री ने किया जनता से ये अपील

   पूरे प्रदेश में कोविड का संक्रमण बढ़ता जा रहा है आज प्रदेश के खाद्य मंत्री के निज सचिव शिवपूजन ,निज सहायक डॉ. विपिन जंघेल,निज सहायक डॉ....

 


 पूरे प्रदेश में कोविड का संक्रमण बढ़ता जा रहा है आज प्रदेश के खाद्य मंत्री के निज सचिव शिवपूजन ,निज सहायक डॉ. विपिन जंघेल,निज सहायक डॉ. सुरेश यादव, ओएसडी अतुल शॉट समेत आधा दर्जन स्टाफ पॉजिटिव पाए गए है ।


 जानकारी के मुताबिक खाद्य मंत्री जी मे अभी किसी प्रकार का सिम्पटम दिखाई नही दिया है लेकिन सुरक्षा की दृष्टि से मंत्री अमरजीत भगत ने स्वयं को quarintine कर लिया है। और लोगों से अपील की है कि जो भी बीते दिनों उनके संपर्क में आए हैं वह अपना कोविड जांच अवश्य कराएं और लोगों से कहा है कि अति आवश्यक होने पर ही घर से बाहर निकले तथा सभी कोरोना नियमो का पालन करे।


छत्तीसगढ़ के जिलों के हालात पर ध्यान दें तो अकेले रायपुर में एक ही दिन में मिलने वाले मरीजों की संख्या 17 सौ के पार है, तो दुर्ग दूसरे नंबर पर 800 मरीजों के साथ है। प्रदेश की न्यायधानी बिलासपुर , ऊर्जाधानी कोरबा, औद्योगिकधानी रायगढ़, जशपुर, सरगुजा, राजनांदगांव सहित अन्य जिलों में भी कोरोना मरीजों का अंबार लगता जा रहा है।


No comments