Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

रायपुर:राजधानी ट्रैफिक पुलिस ने सुनो रायपुर के साथ मिलकर ट्रैफिक नियमों से लोगो को नए बस टर्मिनल के पास किया जागरूक

  लोगो को ट्रैफिक से जुड़े अहम नियमो और सुरक्षा से जुड़ी जानकारियों से लोगो को अवगत कराने के उद्देश्य से रायपुर ट्रैफिक पुलिस की नई पहल सुनो...

 


लोगो को ट्रैफिक से जुड़े अहम नियमो और सुरक्षा से जुड़ी जानकारियों से लोगो को अवगत कराने के उद्देश्य से रायपुर ट्रैफिक पुलिस की नई पहल सुनो रायपुर के साथ मिलकर संचय एजुकेशन सोसायटी के सदस्यो ने भाटागांव चौक व अंतरराज्यीय बस टर्मिनल में सुनो रायपुर संबंधित जानकारी लोगों तक पहुंचाई एवं लोगो को उनके ट्रैफिक नियम के प्रति कर्तव्यों को बताते हुए संकल्प पत्र पहुंचाया गया ।



नए साल के अवसर पर ट्रैफिक पुलिस ने रायपुर ट्रैफिक व्यवस्था को मजबूत बनाने एक नई पहल लाई है, जिसके अंतर्गत रायपुरवासी स्वयं यातायात नियम पालन करने हेतु संकल्प पत्र लिखकर नया साल में अपने संकल्प पूर्ण कर यातायात को सुगम व सुरक्षित बनाने में अपना सफल योगदान देंगे । 


 रायपुर ट्रैफिक पुलिस के इस कार्यक्रम में आज सुबह 11.00 बजे से भाटागांव में ट्रैफिक पुलिस के साथ संचय एजुकेशन सोसायटी के वॉइस चेयरमैन नरेश दामों, डायरेक्टर सरदार मनदीप सिंह, जर्नल मैनेजर रंजन नाग हेमलता सोनी, शेखर डे, गायत्री, सिमरन, देवेश सिंह ठाकुर, हिमानी ठाकुर उपस्थित थे ।

No comments