Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

ED की टीम पर हमला: एक्शन में राज्यपाल, जानें लेटेस्ट अपडेट

  नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल के राज्यपाल सीवी आनंद बोस ने शुक्रवार को उत्तर 24 परगना जिले में प्रवर्तन निदेशालय के सदस्यों पर हमले को “भयानक” ब...

 


नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल के राज्यपाल सीवी आनंद बोस ने शुक्रवार को उत्तर 24 परगना जिले में प्रवर्तन निदेशालय के सदस्यों पर हमले को “भयानक” बताया. राज्यपाल ने घटना के संबंध में राज्य के मुख्य सचिव बीपी गोपालिका को भी तलब किया. उधर, ईडी अफसरों पर हुए हमलों में दो अफसरों के सिर फूट गए हैं. उनके वाहनों के शीशे तोड़ दिए गए है. अब ईडी TMC नेता की गिरफ्तारी के लिए कोर्ट जाएगी.


शुक्रवार को कथित तौर पर तृणमूल कांग्रेस नेता शाहजहां शेख के समर्थकों द्वारा कुछ ईडी अधिकारियों पर हमला किया गया और उनके वाहनों को क्षतिग्रस्त कर दिया गया. उन्होंने राशन वितरण घोटाले की जांच के सिलसिले में उत्तर 24 परगना जिले में उनके आवास पर छापा मारने की कोशिश की.


बता दें कि, शुक्रवार को पश्चिम बंगाल के संदेशखाली में भीड़ ने ईडी की टीम पर हमला किया. इस हमले में प्रवर्तन निदेशालय के कई सदस्य घायल हो गए. यह घटना उत्तर 24 परगना जिले से सामने आई है, जहां अधिकारी, अर्धसैनिक बलों के साथ, एक कथित राशन वितरण घोटाले के सिलसिले में स्थानों पर छापेमारी करने गए थे. टीम पर उस समय हमला किया गया जब वह तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) नेता शाहजहां शेख के आवास के पास पहुंची.


सामने आया है कि, 200 से अधिक स्थानीय लोगों ने प्रवर्तन निदेशालय के अधिकारियों और केंद्रीय सशस्त्र अर्धसैनिक बलों को घेर लिया था और उन पर हमला बोल दिया. घायल अफसरों को अस्पताल ले जाया गया है.


No comments