Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

दर्दनाक सड़क हादसा, तेज रफ्तार कंटेनर ने बाइक को मारी टक्कर, खून से लाल हुई सड़क...बाइक सवार 2 लोगों की मौत..

छत्तीसगढ़ में सड़क हादसे थमने का नाम नही ले रहे नेशनल हाइवे 130, अंबिकापुर-बिलासपुर मुख्यमार्ग पर जजगा मोड़ के पास तेज रफ्तार कंटेनर ने बाइक स...



छत्तीसगढ़ में सड़क हादसे थमने का नाम नही ले रहे नेशनल हाइवे 130, अंबिकापुर-बिलासपुर मुख्यमार्ग पर जजगा मोड़ के पास तेज रफ्तार कंटेनर ने बाइक सवारों को टक्कर मार दी। हादसे में दोनों युवकों की मौके पर मौत हो गई। टक्कर के बाद बाइक सवार उछलकर दूर जा गिरे। कंटेनर में फंसकर बाइक करीब दो सौ मीटर तक घसीट गई। पुलिस ने कंटेनर को जब्त कर लिया है।


मिली जानकारी के मुताबिक एनएच 130 में बाइक क्रमांक सीजी 15 सीएक्स 6056 में सवार होकर अंबिकापुर से उदयपुर की ओर जा रहे थे। लखनपुर और उदयपुर के बीच जजगा-मोहनपुर मोड़ पर पीछे से जा रही तेज रफ्तार कंटेनर ने बाइक को टक्कर मार दी। युवकों को सिर और अन्य हिस्सों में गंभीर चोट आई थी।


घटना के बाद चालक कंटेनर को लेकर भगाने का प्रयास किया। पुलिस ने घेराबंदी कर कंटेनर को उदयपुर थाना क्षेत्र में पकड़ लिया। हादसे के बाद मौके पर पहुंचे एसडीओपी अखिलेश कौशिक, थाना प्रभारी एलआर चौहान, एएसआई नेतराम पैकरा की टीम ने शवों को एक वाहन से लखनपुर अस्पताल भेजा।


No comments