Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

सुरक्षाबलों के लिए पूरे देश से बहनों के द्वारा भेजी जाएगी लाखों राखियाँ

  रायपुर |  एक्स आर्मी फाऊंडेशन रायपुर लगातार सेना के शहीद जवानों और उनके परिवार जनों के लिए समर्पित है। यह संस्था लगातार समाज कल्याण में अप...




 रायपुर | एक्स आर्मी फाऊंडेशन रायपुर लगातार सेना के शहीद जवानों और उनके परिवार जनों के लिए समर्पित है। यह संस्था लगातार समाज कल्याण में अपनी सहभागिता देती रहती है। इसी प्रकार बहन और भाई के प्यार भरा त्योहार रक्षाबंधन मनाया जाएगा। जिसके तहत ऑपरेशन सिपाही रक्षासूत्र कार्यक्रम का आयोजन किया गया ।


 जिसमें देश के जवान जो बॉर्डर पर हमेशा तैनात रहते है जो त्योहार पर घर नही आ पाते है उनके लिए और सभी सैनिकों के लिए पूरे देश से बहनों के द्वारा 1111111 लाख राखी भेजी जाएगी।


 

इस कड़ी में कल 16 अगस्त को एक्स आर्मी फाऊंडेशन और अन्य संस्था के द्वारा रायपुर से राखी भेजी गई। इस बारे में एक्स आर्मी फाऊंडेशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष दिनेश मिश्रा जो स्वयं आर्मी में थे । उन्होंने बताया कि हमारे बहादुर जवान जो सर्दी गर्मी बरसात में बॉर्डर की रक्षा में दिन रात लगे रहते है। उनके सम्मान में एक्स आर्मी फाऊंडेशन और एक्स आर्मी फाऊंडेशन (वीरांगना) के द्वारा बहनों ने सैनिक भाईयो के हाथ में राखी बांधी और सैनिकों के लिए बॉर्डर में राखी भेजी जा रही है।


इस कार्यक्रम में एक्स आर्मी फाऊंडेशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष दिनेश मिश्रा के साथ पूरी टीम उपस्थित रही।इस अवसर पर समाज सेवी बसंत अग्रवाल भी उपस्थित रहे जो समाज कल्याण के कार्यों में हमेशा आगे रहते है। उन्होंने इस प्रकार बहनों के द्वारा सैनिक भाईयो के लिए राखी भेजने पर हर्ष जताया और इस कार्य को अपना समर्थन व सहयोग भी दिया| वहीँ इस कार्यक्रम में हेल्पिंग हैंडस लायंस क्लब वेलफेयर सोसाइटी ने भी भागीदारी ली|

No comments