Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

रायगढ़ : केजीएच हॉस्पिटल में कैंसर मरीजों को दिया जा रहा सफल कीमो उपचार, डॉ. पूजा अग्रवाल दे रहीं सेवा

                                              15 जुलाई 2023  जिला चिकित्सालय वर्षों से मरीजों के लिए वरदान बना हुआ है। धीरे-धीरे कई चिकित्सक...

                                            

 15 जुलाई 2023

 जिला चिकित्सालय वर्षों से मरीजों के लिए वरदान बना हुआ है। धीरे-धीरे कई चिकित्सकीय आधुनिक संसाधनों से केजीएच हॉस्पिटल अपडेट हो चुका है। छोटे-बड़े और गंभीर से गंभीर बीमारियों के इलाज के लिए यहां विशेषज्ञ चिकित्सक उपलब्ध हैं जिसका लाभ रायगढ़ जिले के अलावा अन्य जिले के मरीजों को भी मिल रहा है | 

वहीं कैंसर जैसे गंभीर बीमारी से जुझने वाले मरीजों को पहले स्वास्थ्य लाभ लेने के लिए अन्य स्थानों पर निर्भर रहना पड़ता था जिससे उनको आर्थिक दृष्टि के साथ-साथ समय व दूरी संबधी दिक्कतों का भी सामना करना पड़ता था, लेकिन अब केजीएच हॉस्पिटल में अत्याधुनिक चिकित्सा संसाधनों व योग्य चिकित्सकों की उपलब्धता से कैंसर की जांच और उपचार किया जा रहा है। जिससे मरीज लाभान्वित हो रहे हैं।

डॉ. पूजा अग्रवाल कर रही उपचार
केजीएच हॉस्पिटल में सेवा दे रहीं सुप्रसिद्ध मेडिसीन स्पेशलिस्ट डॉ. पूजा अग्रवाल के विशेष सानिध्य में कैंसर पीड़ित मरीजों को सफलतापूर्वक कीमो दिया जा रहा है, जिससे इस बीमारी के मरीजों को स्वास्थ्यगत दृष्टि से लाभ मिल रहा है।

शिव डॉयग्नोस्टिक में भी सुविधा उपलब्ध
आपको बता दें कि मेकाहारा के अतिरिक्त शहर के जूटमिल रोड स्थित सर्वसुविधायुक्त शिव हॉस्पिटल एंड डॉयग्नोस्टिक सेंटर में भी कैंसर के मरीजों का जांच-उपचार और कीमो बेहतरीन ढंग से किया जा रहा है। जिससे इस बीमारी से पीड़ित मरीजों को लाभ मिल रहा है।

No comments