Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

रायगढ़ : जमरगा में आम तोड़ते समय युवक पेड़ से गिरा, हुई मौत

  रायगढ़ जिले के धरमजयगढ़ थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले ग्राम जमरगा में बुधवार की सुबह आम तोड़ने पेड़ पर चढ़े युवक की पेड़ से गिरकर मौत हो गई। ...

 रायगढ़ जिले के धरमजयगढ़ थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले ग्राम जमरगा में बुधवार की सुबह आम तोड़ने पेड़ पर चढ़े युवक की पेड़ से गिरकर मौत हो गई। पुलिस ने इस मामले में मर्ग कायम कर प्रकरण को जांच में ले लिया है।

इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार धरमजयगढ़ थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले ग्राम जमरगा में बुधवार की सुबह रोहित राठिया पिता रविशंकर राठिया 21 साल अपने गांव के ही एक आम के पेड़ में चढ़कर आम तोड़ रहा था। इसी दौरान अचानक उसका पैर फिसला और वह सीधे जमीन में गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसके बाद गांव के ग्रामीणों ने युवक के परिजनों को मामले की जानकारी दी जिसके बाद एक निजी वाहन के जरिये घायल युवक को धरमजयढ़ सिविल अस्पताल ले जाया जा रहा था जहां रास्ते में ही युवक की मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि पेड़ के गिरने के दौरान युवक के सीने और सिर में गंभीर चोट आई थी जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई। बहरहाल पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम से भेजते हुए इस मामले में मर्ग कायम कर प्रकरण को जांच में ले लिया है।

No comments