Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

रायपुर : अपर आयुक्त के.एल. चौहान ने निर्वाचन की तैयारियों का निरीक्षण किया

          आगामी विधानसभा निर्वाचन के संबंध में जिलों की तैयारियों के निरीक्षण के लिए अपर आयुक्त राजस्व  के.एल. चौहान सारंगढ़ बिलाईगढ़ जिले के ...

       



 आगामी विधानसभा निर्वाचन के संबंध में जिलों की तैयारियों के निरीक्षण के लिए अपर आयुक्त राजस्व  के.एल. चौहान सारंगढ़ बिलाईगढ़ जिले के दौरे पर रहे। सर्किट हाउस सारंगढ़ में कलेक्टर डॉ. फरिहा आलम सिद्दीकी ने पुष्प गुच्छ देकर स्वागत किया। जांचकर्ता अधिकारी  चौहान ने सर्किट हाउस में निर्वाचन अंतर्गत मतदाता सूची, प्रशिक्षण, प्रचार-प्रसार, संचालन, इपिक वितरण, व्यय, वेबकास्टिंग, संवेदनशील और अतिसंवेदनशील मतदान केन्द्र, बीएलए नियुक्ति के संबंध में कलेक्टर और एसपी  आशुतोष सिंह से चर्चा की। अपर आयुक्त  चौहान को कलेक्टर डॉ. फरिहा आलम सिद्दीकी ने जिले के निर्वाचन संबंधी तैयारियों की जानकारी दी।

कलेक्टोरेट सारंगढ़ के समीप कृषि उपज मंडी प्रांगण में अपर आयुक्त  चौहान ने प्रारंभिक स्तर पर जांच (एफएलसी) के तहत स्ट्रांग रूम का निरीक्षण किया। उन्होंने स्ट्रांग रूम में आवश्यक व्यवस्था के संबंध में अधिकारियों को निर्देशित किया।  चौहान ने दोनों विधानसभा सारंगढ़ और बिलाईगढ़ के मतगणना स्थल, राजनीतिक दलों के लिए आवागमन, आगमन-बर्हिगमन, बेरिकेटिंग, पार्किंग, पेयजल, शौचालय आदि के संबंध में अधिकारियों को निर्देश दिए। इस अवसर पर अपर कलेक्टर निष्ठा पांडेय तिवारी, संयुक्त कलेक्टर भागवत जायसवाल, एसडीएम मोनिका वर्मा उपस्थित थे।

No comments