Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

रायपुर एम्स के बगल में नवनिर्मित गहोई भवन का हुआ लोकार्पण

       मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने माँ सरस्वती की पूजा-अर्चना कर, दीप प्रज्ज्वलित कर एवँ राज्यगीत के साथ समारोह का शुभारंभ किया।  गहोई वैश्य स...

      


मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने माँ सरस्वती की पूजा-अर्चना कर, दीप प्रज्ज्वलित कर एवँ राज्यगीत के साथ समारोह का शुभारंभ किया।  गहोई वैश्य समाज के नवनिर्मित गहोई भवन लोकार्पण समारोह में शामिल हुए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि मैं आप सबको नवनिर्मित भवन के लोकार्पण की बधाई देता हूँ। सामाजिक भवनों, धर्मशालाओं में समाज के उत्थान और विकास की चर्चाएं होती हैं, दूसरे समाज को भी अवसर मिलता है।

आपने जो भवन बनाया है, वो सेवाभाव से निर्मित किया है। आपने ऐसे समय में भवन बनाया है जिसकी आज बेहद जरूरत है। इस भवन का निर्माण एम्स के बगल में हुआ है, मरीजों और परिजनों के रुकने के लिए यह भवन बनाया गया है, बेहद पुनीत कार्य है यह। अस्पताल के मरीजों के लिए आप कमरे उपलब्ध कराएंगे, इस कार्य को कभी नहीं भुलाया जा सकता। अस्पताल के मरीजों के लिए आप कमरे उपलब्ध कराएंगे, इस कार्य को कभी नहीं भुलाया जा सकता।

आप सभी को बधाई और शुभकामनाएं। नये राजधानी में जमीन की मांग की है, हमारी नीति है कि कोई भी समाज जिसके पास जमीन नहीं है, हम 10% में दे रहे हैं, कलेक्टर गाइडलाइन को हमने 30% कम कर दिया है। अब आपको 100 रुपए की संपत्ति में 10.50 रुपए बस देना है। पूरे प्रदेश में हम सभी समाजों को भूखंड उपलब्ध करा रहे हैं, क्लेक्टर स्तर पर आपको जमीन मिल जाएगी। जिस दिन आपका भू-खंड मिल जाएगा उस दिन मैं आपकी संख्या और आवश्यकतानुसार राशि प्रदान कर दूंगा। आप सभी को नमन करते हुए मैं बहुत पुनीत कार्य के लिए पूरे समाज को ह्रदय से धन्यवाद देता हूं।

No comments