Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

Harshit Landmark:हर्षित लैंडमार्क के लग्जरियस टावर की तीन दिवसीय ग्रेंड लॉन्चिग 18 से 20 फरवरी तक, सिंघानिया बिल्डकॉन के महाशिवरात्री स्पेशल ऑफर में प्रिमियम प्रापर्टी खरीदने का सुनहरा मौका…

  रायपुर । राजधानी रायपुर सिंघानिया बिल्डकॉन ग्रुप के हर्षित लैंडमार्क की ग्रेंड लॉन्चिग 18 से शुरू होगी। 18 से 20 फरवरी तक  चलने वाले महाशि...

 



रायपुर। राजधानी रायपुर सिंघानिया बिल्डकॉन ग्रुप के हर्षित लैंडमार्क की ग्रेंड लॉन्चिग 18 से शुरू होगी। 18 से 20 फरवरी तक  चलने वाले महाशिवरात्री स्पेशल ऑफर रायपुर में प्रिमियम प्रापर्टी खरीदने के सुनहरे सपने को साकार करने जा रहा है सिंघानिया बिल्डकॉन ग्रुप। तो देर किस बात की जल्दी आइए और किफायती दरों में कांक्रीट की मजबूती के साथ पाएं अपने सपनों का घर।

हर्षित लैंडमार्क के A, B, C, D, E ये पांच ब्लॉक में करीब 250 से ज्यादा खुशहाल परिवार निवासरत हैं और सर्व सुविधा युक्त परिसर का आनंद ले रहे हैं।


हर्षित लैंडमार्क 750 फ्लैट भव्य और विशाल प्रोजेक्ट हैं। इसमें बजट फ्लैट्स से लेकर बड़े और शानदार लग्जरियस फ्लैट हैं।


 लग्जरियस फ्लैट

लग्जरियस फ्लैट की श्रृंखला में G और F टावर्स की भव्य लॉचिंग इस महाशिवरात्रि यानि 18,19,20 फरवरी को किया जा रहा है।



कमर्शियल स्पेस…..

हर्षित लैंडमार्क के जी टावर्स में सभी प्रकार के कमर्शियल प्रॉपर्टी हैं। भूतल एवं प्रथम तल पर बहुत ही शानदार और बुटिक शॉप्स उपलब्ध हैं और द्वितीय तल पर ऑफिस स्पेस उपलब्ध है।


प्रिमियम कॉलोनी में ओपन गार्डन के साथ ये सब कुछ…..

हर्षित लैंडमार्क प्रिमियम कॉलोनी में ओपन गार्डन, सीसीटीवी कैमरा, जिम, पूजा स्थल एवं बच्चों के खेलने के लिए किड जोन के साथ कॉलोनी की सुरक्षा के लिए मजबूत बाउंड्रीवाल का निर्माण किया गया है। हर्षित लैंडमार्क में पर्यावरण मानकों के अनुरूप में हरियाली वाले प्लांट आपको यहां लक्जरी मैट्रो लाइफ का अहसास कराएंगे।



आप भी अगर रायपुर स्मार्ट सिटी में अपने लिए फ्लैट की तलाश में हैं तो हर्षित लैंडमार्क में बुकिंग करना फायदेमंद सौदा है। हम आपको अपने परिवार सहित हमारे साइट का विजिट करने के लिए आमंत्रित करते हैं।


 साइट वेन्यू..? हर्षित लैंडमार्क, हीरापुर चौक के पास रिंग रोड.2 रायपुर छत्तीसगढ़।


 हेड आफिस: सिंघानिया बिल्डकॉम प्रा. लि. एम्स हास्पिटल के पास. रायपुर, छत्तीसगढ़ फोन नंबर.9827-321-321

No comments