Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

पति ने पत्नी को पीट-पीट कर उतारा मौत के घाट ,आरोपी पति को पुलिस ने किया गिरफ्तार

  रायगढ़। पति ने पत्नी को पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया। पुलिस के मुताबिक थाना कापू अंतर्गत ग्राम रतनपुर से थाना प्रभारी कापू उप निरीक्षक ब...

 


रायगढ़। पति ने पत्नी को पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया। पुलिस के मुताबिक थाना कापू अंतर्गत ग्राम रतनपुर से थाना प्रभारी कापू उप निरीक्षक बलदेव साय पैंकरा को टूकूपारा रतनपुर में एक महिला को उसके पति द्वारा मारपीट कर हत्या करने की सूचना मिली थी।


सूचना पर थाना प्रभारी कापू वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत कराकर तत्काल सहायक उप निरीक्षक बृज किशोर गिरी और हमराह स्टाफ के साथ ग्राम रतनपुर के टुकूपारा पहुंचे । जहां मृतिका बंधनी यादव पति विजय यादव उम्र 32 साल निवासी टूकुपारा रतनपुर की सास समारी बाई पति नैईहर साय यादव उम्र 55 वर्ष निवासी टुकूपारा रतनपुर, थाना कापू ने पुलिस अधिकारियों को अपने परिवारजनों और घटना के संबंध में बताई ।


समारी बाई ने बताया कि उसके तीन लड़के हैं- सबसे बड़ा लड़का श्यामलाल, दूसरे नंबर का जोहर लाल और सबसे छोटा विजय यादव है । बड़ा लड़का श्यामलाल पुराना मकान में रहता है, उसके साथ ये रहती है । छोटा लड़का विजय यादव रोड किनारे घर बनवा कर अपने परिवार के साथ रहता है ।


सवेरे (दिनांक 02.01.2023) को लड़का विजय यादव फोन कर बताया कि कल रविवार को नया साल मनाते दोनों पति-पत्नी शराब पिए थे, रात करीब 8:00 बजे विजय की पत्नी बंधनी ने विजय से कहा कि “तुम दूसरी पत्नी बना लिए हो”, इसी बात से नाराज होकर विजय ने दो डंडा उसकी पत्नी बंधनी के पीठ में मारा, रात में दोनों सो गए सुबह 5:00 बजे उठकर विजय अपनी पत्नी बंधनी को उठाया नहीं उठी, हिला डुला कर देखा उसकी मृत्यु हो चुकी थी, विजय के बताने पर अपने पति और बड़ा बेटा श्यामलाल को बताई और विजय के घर देखने गये ।


बंधनी बाई उसके घर के दरवाजे के सामने मरी पड़ी थी । गांव के पंच सरपंच को बताये हैं । मौके पर थाना प्रभारी कापू सब इंस्पेक्टर बीएस पैंकरा ने समारी बाई के रिपोर्ट पर मर्ग कायम कर मर्ग पंचनामा कार्यवाही कर शव को पी.एम. के लिये रवाना किया गया तथा आरोपी विजय यादव पिता नैईहर साय यादव उम्र 32 साल निवासी रतनपुर टूकुपारा थाना कापू पर उसकी पत्नी बंधनी बाई का हत्या का अपराध दर्ज कर आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ किया गया जिसने अपनी मां को बताई घटना का वृतांत बताते हुए उसकी पत्नी की डंडा से मार कर हत्या करना स्वीकार किया जिसके मेमोरेंडम पर घटना में प्रयुक्त डंडा जप्त कर आरोपी को हिरासत में लेकर थाना लाया गया है ।


No comments