Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

दूल्हा जयमाला पहनने से पहले खुलेआम मांगने लगा ऐसा चीज , शर्म से लाल हो गई दुल्हन

  देश में शादियों के सीजन चल रहे हैं और ऐसे समय में शादियों के कई प्रकार के वीडियो सोशल मीडिया पर आते रहते हैं। कई बार ऐसे वीडियो सामने आते ...

 



देश में शादियों के सीजन चल रहे हैं और ऐसे समय में शादियों के कई प्रकार के वीडियो सोशल मीडिया पर आते रहते हैं। कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जिसे देखने के बाद हंसी नहीं रुकती, लेकिन कई बार ऐसी घटना घट जाती है जो कोई सोचा नहीं रहता। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें देख सकते हैं कि दू्ल्हा अपनी जयमाला के समय दुल्हन से किस मांगने लगता है। वो तब तक जयमाला नहीं पहनने की जिद पकड़ कर बैठ जाता है जब तक उसे दुल्हन किस नहीं करती। फ्रेम में आगे जो दिखा वो काफी रोमांटिक है।


सोशल मीडिया पर कपल का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में देख सकते हैं कि जयमाला की पूरी तैयारी हो चुकी है. दूल्हा-दुल्हन भी स्टेज पर आ चुके हैं। अब जैसे दुल्हन अपने दूल्हे के गले में जयमाला पहनाना चाहती है वो पीछे हट जाता है। वो इशारा करके उससे किस के लिए कहता है. पहले तो दुल्हन शरमाती है लेकिन बाद में दूल्हे को किस कर लेती है। दुल्हन के किस करते ही दूल्हा जयमाला पहनने के लिए राजी हो जाता है।


दूल्हा-दुल्हन का यह रोमांटिक वीडियो इंस्टाग्राम पर *weddingsfever* नाम के एकाउंट पर अपलोड किया गया है। कैप्शन में लिखा गया है,’ दोनों कितने क्यूट हैं?’ अभी तक वीडियो को हजारों लाइक्स और व्यूज मिल चुके हैं।

No comments