Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

कलेक्टर ने ग्राम पंचायत पुसनार के ग्रामीणों को सड़क के महत्व के बारे में विस्तार से बताया

  ग्रामीणों एवं बच्चों को कलेक्टर, एसपी ने बिस्कीट चाकलेट वितरण किया तो ग्रामीणों ने ''ताड़ कंद'' भेंट किया  बीजापुर 29  दिसम...



 ग्रामीणों एवं बच्चों को कलेक्टर, एसपी ने बिस्कीट चाकलेट वितरण किया तो ग्रामीणों ने ''ताड़ कंद'' भेंट किया

 बीजापुर 29  दिसम्बर 2022:कलेक्टर  राजेन्द्र कुमार कटारा एवं पुलिस अधीक्षक  आंजनेय वाष्णैय ने गंगालूर से मिरतुर तक बन रहे सड़क का जायजा लेने पहुंचे, सड़क का निर्माण कार्य गंगालूर से हिरोली तक एवं बेचापाल से एटापाल, तिमेनार तक मिट्टी मुरूम का कार्य पूर्ण हो चुका है।

निरीक्षण के दौरान ग्राम पंचायत पुसनार के ग्रामीणों से सौजन्य चर्चा करते हुए कलेक्टर कटारा ने सड़क की महत्ता को विस्तारपूर्वक बताया। ग्रामीणों की समस्याओं को सुना ग्रामीणों ने बताया राशन लेने गंगालूर पैदल जाना पड़ता है। गांव के सभी पारा में हैण्डपंप और सिंचाई के लिए बोर एवं बिजली की आवश्यकता है। वहीं स्कूल आंगनबाड़ी एवं राशन दुकान, भवन निर्माण की सहमति ग्रामीणों ने दी, कलेक्टर  कटारा ने कहा विकास की मुख्यधारा से जुड़ने में इस सड़क की महत्वपूर्ण भूमिका है। क्योकि सड़क बनने से सभी प्रकार की बुनियादि सुविधाएं पहुंचाना बहुत आसान होगा वहीं यह क्षेत्र बहुत ही संवेदनशील होने के कारण विकास से कोसो दूर है। किसी भी प्रकार के विकासमूलक कार्यों में बाधा डालने का प्रयास किया जाता है। वहीं पुसनार में नवीन सुरक्षा कैम्प की स्थापना से विकास की गति तेज होगी। किसी भी प्रकार के भ्रामक बातों पर ध्यान न देने की ग्रामीणों को समझाइस दी गई।

ग्रामीणों से मुलाकात कर बच्चों एवं ग्रामीणों को बिस्कीट चाकलेट वितरण किया गया। ग्रामीणों ने बदले में ताड़ कंद भेंट किया जिसे कलेक्टर  कटारा एवं एसपी  वाष्णैय ने तारीफ करते हुए कहा कि ताड़ कंद बड़ा स्वादिष्ट है।

इस दौरान गंगालूर में निर्माणधीन पुल का निरीक्षण कर आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।

No comments