Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

मुख्यमंत्री के घोषणाओं के अनुरूप हितग्राहियों को मिली सहायता राशि का चेक

  रायपुर, 30 दिसम्बर 2022/मुख्यमंत्री  भूपेश बघेल नेे प्रदेशव्यापी भेंट-मुलाकात कार्यक्रम के दौरान बालेाद जिले में विभिन्न हितग्राहियों को स...

 


रायपुर, 30 दिसम्बर 2022/मुख्यमंत्री  भूपेश बघेल नेे प्रदेशव्यापी भेंट-मुलाकात कार्यक्रम के दौरान बालेाद जिले में विभिन्न हितग्राहियों को सहायता राशि की घोषणा की थी। जिसके अनुरूप हितग्राहियों को सहायता राशि का चेक सौंपकर लाभान्वित किया गया है। संसदीय सचिव व विधायक गुण्डरदेही कुंवर सिंह निषाद ने गुण्डरदेही विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत श्रीमती देवकी साहू को शिक्षा के लिए 02 लाख रूपये और कुमारी गुमजा को स्वेच्छा अनुदान मद से 01 लाख रूपये की आर्थिक सहायता का चेक उनके निवास स्थान पहुॅचकर प्रदान किया। 


विधायक  संगीता सिन्हा एवं पूर्व विधायक  भैय्याराम सिन्हा ने संजारी-बालोद विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत  शिवेन्द्र कुमार को पढ़ाई हेतु मुख्यमंत्री स्वेच्छानुदान मद से 02 लाख रूपये की आर्थिक सहायता राशि का चेक प्रदान किया। इसी तरह डौण्डीलोहारा विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत कुमारी ज्योति चक्रधारी को राष्ट्रीय स्तर पर खेल प्रतियोगिता में प्रदर्शन के लिए 04 लाख रूपये और  असरीता दयाल को कमजोर आर्थिक स्थिति के कारण उपचार हेतु 01 लाख रूपये की सहायता राशि का चेक प्रदान किया। हितग्राहियों ने सहायता राशि का चेक मिलने पर मुख्यमंत्री  भूपेश बघेल के प्रति आभार जताया है।

No comments