Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने किया यात्री प्रतीक्षालय का भूमिपूजन

अम्बिकापुर  :   स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने बुधवार को उदयपुर क्षेत्र भ्रमण के दौरान ग्राम जजगा में रामपुरहीन दाई मंदिर के पास 6.50 लाख ...



अम्बिकापुर : स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने बुधवार को उदयपुर क्षेत्र भ्रमण के दौरान ग्राम जजगा में रामपुरहीन दाई मंदिर के पास 6.50 लाख की लागत से बनने वाले यात्री प्रतीक्षालय का विधिवत पूजा-अर्चना कर भूमिपूजन और शिलान्यास किया। उन्होंने मंदिर के सौंदर्यीकरण और रखरखाव के लिए उन्होंने 1.50 लाख रुपये का अनुदान प्रदान करने की घोषणा की। इस अवसर पर उन्होंने किसानों को रागी के बीज का वितरण भी किया।

       स्वास्थ्य मंत्री ने अधिकारियों के साथ रामगढ़ पहाड़ी में राम मंदिर पहुंच मार्ग का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान स्वास्थ्य मंत्री सिंहदेव ने गुणवत्तापूर्ण रोड निर्माण के लिए पीडब्ल्यूडी के अधिकारियों को निर्देशित किया। इसके साथ ही मंदिर आने वाले श्रद्धालुओं के लिए वाहन पार्किंग स्टैंड बनाने सहित दुकानों और यात्रियों के लिए शेड बनाने के निर्देश भी दिए। रामगढ़ का यह पहाड़ी मार्ग लगभग 3.50 किमी लंबा है जिसमें लगभग 11 करोड़ रुपये की लागत से लोक निर्माण विभाग द्वारा सीसी रोड का निर्माण कराया जा रहा है।        
इस दौरान जिला पंचायत सदस्य राजनाथ सिंह,  सिद्धार्थ सिंह, मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ पीएस सिसोदिया, उदयपुर तहसीलदार मनीष सूर्यवंशी, जनपद सीईओ  पारस पैकरा सहित अन्य अधिकारी उपस्थित थे।

No comments