Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के फैंस का इंतजार हुआ खत्म, नया गाना ‘वार’ रिलीज

दिवंगत पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला भले ही आज हमारे बीच ना रहे हों, लेकिन उनके चाहने वालों के जहन में आज भी वो अमर हैं. मंगलवार को सिंगर का ए...



दिवंगत पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला भले ही आज हमारे बीच ना रहे हों, लेकिन उनके चाहने वालों के जहन में आज भी वो अमर हैं. मंगलवार को सिंगर का एक नया गाना रिलीज हुआ है, जिसे लेकर उनके फैंस में जबरदस्त एक्साइटमेंट है. बता दें कि मूसेवाला की हत्या के बाद ये उनका दूसरा गाना है जो लोगों के बीच तहलका मचा रहा है. बीते दिन सिंगर के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक स्टेटस अपडेट किया गया था, जिसमें ‘वार’ गाने का जिक्र था. इस खबर के सामने आने के बाद से लोगों को इस गाने का बेसब्री से इंतजार था।


आपको बता दें कि सिद्धू मूसेवाला अपने फैंस के दिलों में हमेशा छाए रहेंगे. ये उनका दूसरा गाना है जो उनकी मौत के बाद रिलीज हुआ है. इससे पहले ‘एसवाईएल’ गाना रिलीज हुआ था, जिसने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी थी. वहीं, नए गाने के रिलीज होते ही ये भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. कुछ ही मिनटों में इस गाने को 1 मिलियन व्यूज मिल गए हैं।


यहां देखिए ‘वार’ सॉन्ग https://youtu.be/um3h13KJRxg




सरदार हरि सिंह नलवा के लिए है ये गाना

बता दें कि इस गाने को गुरुपर्व के दिन पाठ के बाद अरदास होने के उपरांत 10 बजे रिलीज किया गया है. बताया जा रहा है कि ये गाना असल में भी एक ‘वार’ है, जिसे उन्होंने पंजाब के वीर नायक हरि सिंह नलवा के लिए गाया था. अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर सरदार हरि सिंह नलवा कौन थे. तो बता दें कि नलवा महाराजा रणजीत सिंह के सेनाध्यक्ष थे. महान लड़ाके हरि सिंह नलवा ने पठानों के विरुद्ध कई युद्धों का नेतृत्व किया और महाराजा रणजीत सिंह को जीत दिलाई. इतना ही नहीं, नलवा को भारत के श्रेष्ठ योद्धाओं में जगह दी जाती है।


No comments