Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

कपूर परिवार में बिटिया ने लिया जन्म, आलिया भट्ट ने बेटी को दिया जन्म

  बॉलीवुड इंडस्ट्री का स्टार कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के लिए आज का दिन बेहद खास है और ये दिन उनकी जिंदगी के सबसे खूबसूरत दिनों में शामिल...

 


बॉलीवुड इंडस्ट्री का स्टार कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के लिए आज का दिन बेहद खास है और ये दिन उनकी जिंदगी के सबसे खूबसूरत दिनों में शामिल हो गया है. आलिया-रणबीर माता-पिता बन गए हैं. आलिया ने बेटी को जन्म दिया है. एक्ट्रेस ने अपने पहले बच्चे को जन्म दे दिया है. कपूर खानदान की खुशी का आज ठिकाना नहीं है. रणबीर पापा बनकर बेहद खुश हैं. आलिया भट्ट ने मुंबई के एच.एन. रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल में अपने बच्चे को जन्म दिया।


आज सुबह ही आलिया अपने पति रणबीर के साथ अस्पताल पहुंची थीं. जहां उन्हें देखने को बाद सबको ये बात समझ आ गई थी कि आज एक्ट्रेस खुशखबरी सुनाने जा रही हैं. लंबे वक्त से इस जोड़ी के चाहनेवाले इस खबर का इंतजार कर रहे थे. हालांकि बीच में खबरें ये भी आईं थी कि एक्ट्रेस अपने बच्चे को जन्म नवंबर के आखिरी हफ्ते में देंगी. लेकिन उन्होंने यूं अचानक अपनी डिलीवरी की खबर से सभी को चौंका दिया है।


बता दें, रणबीर कपूर अपने कई इंटरव्यू में ये जाहिर कर चुके थे कि उन्हें पिता बनना है. उन्हें बच्चों से काफी लगाव है. यूं तो आज सभी बेहद खुश होंगे, लेकिन रणबीर की खुशी की बात ही अलग है. एक्टर के ऊपर अब नई जिम्मेदारी आ गई है. पिछले काफी वक्त से परिवार में नन्हें मेहमान के आने की तैयारियां चल रही थीं. अलिया के परिवार से लेकर उनके ससुराल वाले भी इस दिन का बेसब्री के साथ इंतजार कर रहे थे।


गौरतलब है कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने अप्रैल में एक-दूसरे साथ साथ फेरे लिए थे. दोनों की शादी की खबरों ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं. शादी के दो महीने बाद ही आलिया ने अपनी प्रेगनेंसी की खबर सभी के साथ शेयर कर दी थी. एक्ट्रेस ने अपने प्रेगनेंसी पीरियड को काफी इंजॉय किया है. अब वो मां बन चुकी हैं. देखना होगा कि अब इस सफर को वो किस तरह से इंजॉय करती हैं।


No comments