Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

इंडियन रेडियोलॉजिकल एंड इमेजिंग एसोसिएशन ने मेकाहारा में किया वृक्षारोपण

  रायपुर । 2 अक्टूबर को इंडियन रेडियोलॉजिकल एंड इमेजिंग एसोसिएशन (IRIA) के तत्वाधान में पंडित जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज के रेडियोलोजी डिपा...

 


रायपुर। 2 अक्टूबर को इंडियन रेडियोलॉजिकल एंड इमेजिंग एसोसिएशन (IRIA) के तत्वाधान में पंडित जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज के रेडियोलोजी डिपार्टमेंट में प्रोफेसर डॉ विवेक पात्रे के मार्गदर्शन में मेकाहारा (डॉ भीमराव अंबेडकर हॉस्पिटल ) में प्रातः 10 बजे वृक्षारोपण किया गया।

इस अवसर पर प्रोफेसर डॉ विवेक पात्रे ने कहा कि स्वस्थ जीवन और स्वस्थ समाज के लिए पेड़ महत्वपूर्ण हैं और सभी को पौधे लगाने की जिम्मेदारी महसूस करनी चाहिए। उन्होंने वृक्षारोपण के सामाजिक कारण को अपनाने के लिए आईआरआईए (IRIA) के आयोजकों की सराहना की जिससे समाज को लाभ होगा।

उन्होंने इस तरह के कार्यक्रम का हिस्सा बनने पर प्रसन्नता व्यक्त की और लोगों से वृक्षारोपण करने की अपील की जिससे आने वाली पीढ़ियों को मदद मिलेगी। इस अवसर समस्त रेडियोलोजी के रेजिडेंट डॉक्टर्स और कंसलटेंट उपस्थिति रहे। आपको बताते चले कि IRIA संगठन इंडिया के रेडियोलाजिस्ट का संगठन है tree plantation drive के नाम से 2019 से हर 2 अक्टूबर को पूरे देशभर में रेडियोलाजिस्ट के द्वारा वृक्षारोपण का आयोजन पूरे उत्साह से किया जाता है।

No comments