Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

थैंक गॉड’ के मेकर्स ने पीछे खींचे कदम, अजय देवगन की फिल्म में हुए 3 बड़े बदलाव

बॉलीवुड इंडस्ट्री की फिल्में इन दिनों विवादों में घिरती हुई नजर आ रही हैं. इसी लिस्ट में अजय देवगन की फिल्म थैंक गॉड का भी नाम शामिल है. जबस...



बॉलीवुड इंडस्ट्री की फिल्में इन दिनों विवादों में घिरती हुई नजर आ रही हैं. इसी लिस्ट में अजय देवगन की फिल्म थैंक गॉड का भी नाम शामिल है. जबसे फिल्म का ट्रेलर सामने आया है, तभी से फिल्म लगातार विवादों का सामने कर रही है. फिल्म के मेकर्स पर लोगों ने हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगाया है. फिल्म में अजय देवगन के किरदार पर खासतौर पर कई सवाल उठाए हैं. सोशल मीडिया पर भी थैंक गॉडको काफी ट्रोल किया जा चुका है.


अजय देवगन फिल्म में चित्रगुप्त का किरदार निभाते हुए नजर आ रहे हैं. लेकिन उनका कैरेक्टर देखने के बाद लोगों ने इसपर आपत्ति जाहिर की है. बीते दिनों सुप्रीम कोर्ट में फिल्म के खिलाफ याचिका भी दर्ज करवाई गई थी. हालांकी कोर्ट ने 21 नवंबर को सुनवाई करने का फैसला सुनाया है. इसी बीच मेकर्स ने अपनी फिल्म को हर तरह की परेशानी से बचाने के लिए फिल्म में कुछ बदलाव करने का फैसला किया है.


मिली जानकारी के अनुसार फिल्म में अब अजय को सीजी के नाम से बुलाया जाएगा. फिल्म के दूसरे ट्रेसर में उन्हें सीजी कहकर ही बुलाया गया है. खबरों की मानें तो अब पूरी फिल्म में मेकर्स अजय का नाम यही रखने वाले हैं, ताकि जो लोग चित्रगुप्त का नाम सुनकर भड़क रहे हैं. उन्हें थोड़ी राहत मिल जाए और फिल्म भी बिना किसी समस्या के वक्त पर रिलीज हो जाए. माना जा रहा है कि फिल्म में कुल तीन बदलाव किए गए हैं.


जिसमें सबसे पहले मेकर्स ने भगवान हनुमान की मूर्ति को मिठाई चढ़ाने वाले सीन को बैक शॉट एंगल से बदल दिया है. दूसरा बदलाव ये है कि शराब के ब्रांड का नाम धुंधला कर दिया गया है. वहीं फिल्म थैंक गॉड का तीसरा और आखिरी बदलाव है, डिस्क्लेमर का समय बढ़ा दिया गया है. ताकि लोग पूरा समय देकर इसे अच्छे से पढ़ पाए. बता दें, बीते दिनों सुप्रीम कोर्ट ने भी मेकर्स का साथ देते हुए जल्द सुनवाई करने की याचिका को खारिज कर दिया है.



No comments