Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

पीएम मोदी पर नीतीश और तेजस्वी का हल्लाबोल, कहा- भाजपा दूध की धुली है क्या?

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भ्रष्टाचार वाले बयान पर पलटवार किया है. मुख्यमंत्री नीतीश ने कहा कि वह सालो...



बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भ्रष्टाचार वाले बयान पर पलटवार किया है. मुख्यमंत्री नीतीश ने कहा कि वह सालों से भ्रष्टाचार को खत्म करने में लगे हैं. उन्होंने कहा कि वो भ्रष्टाचारियों को कभी भी संरक्षण नहीं दे सकते. प्रधानमंत्री मोदी के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए नीतीश कुमार ने कहा कि जब अटल बिहारी वाजपेयी प्रधानमंत्री थे तो वह उन पर बहुत विश्वास करते थे, लेकिन अब जो हैं वह कुछ भी बोलते रहते हैं.


सीएम नीतीश ने कहा, ”कहां कोई भ्रष्टचारियों को बचा रहा है. क्या कभी कोई भ्रष्टाचारियों को बचाएगा? यहां हमने इतने दिनों में कभी भ्रष्टाचारियों को बर्दाश्त नहीं किया है.” पीएम मोदी ने विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा था कि भ्रष्टाचारियों को बचाने के लिए एकजुट हो रहे हैं.


BJP के लोग दूध के धुले हैं क्या?- तेजस्वी यादव

सीएम नीतीश के अलावा उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने भी पीएम मोदी के बयान पर पलटवार किया. तेजस्वी यादव ने कहा, ”BJP के लगभग 1000 से ज्यादा विधायक और 300 से ज्यादा सांसद हैं, किसी के भी घर छापा पड़ा? BJP के लोग दूध के धुले हैं क्या? अगर उनके घर छापा नहीं पड़ रहा है तो बचा कौन रहा, जो लोग कह रहे हैंस वहीं न बचा रहे हैं.”


महागठबंधन सरकार पर हमलावर है बीजेपी

बता दें कि हाल ही में नीतीश कुमार ने बीजेपी से गठबंधन तोड़ बिहार में लालू प्रसाद यादव की पार्टी आरजेडी के साथ गठबंधन कर सरकार बनाई है. राज्य में महागठबंधन की सरकार बनने के बाद से बीजेपी नीतीश कुमार पर हमलावर है और उन्हें पलटूराम बता रही है. आरजेडी के साथ सरकार बनाने के बाद बीजेपी ने नीतीश कुमार पर भ्रष्टाचारियों का साथ देने और राज्य में फिर से जंगलराज कायम करने के आरोप लगाए हैं.

No comments