Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की आज बड़ी बैठक, जेपी नड्डा भी होंगे शामिल, मिशन 2022 को लेकर चर्चा

  रायपुर।   राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) से जुड़े अलग-अलग संगठनों की समन्वय बैठक आज से शुरू हो रही है। ये बैठक तीन दिनों तक होनी है। छत्तीस...

 


रायपुर। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) से जुड़े अलग-अलग संगठनों की समन्वय बैठक आज से शुरू हो रही है। ये बैठक तीन दिनों तक होनी है। छत्तीसगढ़ के रायपुर स्थित जैनम मानस भवन में बैठक आयोजित की गई है। इस बैठक में RSS प्रमुख मोहन भागवत, बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा, बीजेपी के संगठन महामंत्री बी एल संतोष समेत कई बड़े नेता हिस्सा लेंगे।

11 बजे शुरु हो सकती है बैठक –

जानकारी के मुताबिक इस बैठक में आरएसएस से जुड़े 36 संगठनों के प्रतिनिधि, सामाजिक और राष्ट्रीय सुरक्षा से जुड़े मुद्दों सहित वैचारिक क्षेत्र, आर्थिक जगत, सेवा कार्यों के बारे में विस्तार से चर्चा करेंगे। ये बैठक सुबह 11 बजे शुरु हो सकती है।

इन मुद्दों पर होगी चर्चा –

इस बैठक में पर्यावरण, परिवार प्रबोधन और सामाजिक समरसता जैसे विषयों पर चर्चा की जानी है। इस बैठक में सरसंघचालक मोहन भागवत, सरकार्यवाह दत्तात्रेय होसबाले सहित 5 सह सरकार्यवाह और प्रमुख पदाधिकारी हिस्सा लेंगे। इसमें भारतीय मजदूर संघ से हिरण्यमय पांड्या और वी सुरेन्द्रन, विश्व हिन्दू परिषद (VHP) से आलोक कुमार और मिलिंद परांडे, अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद से आशीष चौहान और निधि त्रिपाठी शामिल होंगे।

इन संगठनों के साथ होगी बैठक –

रायपुर में आरएसएस से जुड़े 36 संगठनों की इस समन्वय बैठक में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा और संगठन महामंत्री बी एल संतोष भी हिस्सा लेंगे। संघ की समन्वय बैठक में भारतीय किसान संघ के दिनेश कुलकर्णी, विद्या भारतीय के रामकृष्ण राव, जी एम काशीपति, राष्ट्र सेविका समिति, वनवासी कल्याण आश्रम के प्रतिनिधि भी शामिल होंगे। बैठक में सभी अपने अपने कार्य और उपलब्धियों पर प्रस्तुति देंगे और कार्यो के बारे में विस्तार से चर्चा करेंगे।

No comments