Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

बॉलीवुड अभिनेता राहुल खन्ना की हॉट फोटो देखकर मचल गईं यह एक्ट्रेस, कर दिया ऐसा कमेंट

 दिवंगत अभिनेता विनोद खन्ना (Vinod Khanna) और बॉलीवुड एक्टर राहुल खन्ना (Rahul Khanna) आए दिन अपने सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन जाते हैं....



 दिवंगत अभिनेता विनोद खन्ना (Vinod Khanna) और बॉलीवुड एक्टर राहुल खन्ना (Rahul Khanna) आए दिन अपने सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन जाते हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी एक ऐसी फोटो शेयर कर दी कि लोग देखते ही रह गए. खासतौर पर मलाइका अरोड़ा. राहुल खन्ना की हॉट फोटो देखकर मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का दिल एकदम मचल गया और वो खुद को एक्टर की फोटो पर कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पाईं. राहुल (Rahul Khann Nude Photo) की ये न्यूड फोटो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.





मलाइका हुईं दीवानी


राहुल खन्ना (Rahul Khanna) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक फोटो शेयर की है. इस फोटो में वो किसी भी तरह के कपड़े पहने हुए नजर नहीं आ रहे हैं. उन्होंने अपने प्राइवेट पार्ट को तकिए से ढक रखा है. हालांकि एक्टर ने जूते-मोजे जरूर पहने हुए हैं. इस फोटो में वो ब्लू सोफे पर बैठे नजर आ रहे हैं. एक्टर की ये तस्वीर देखकर मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) खुद को रोक नहीं पाईं और कमेंट कर डाला कि सोफा अच्छा है. वहीं नेहा धूपिया ने कहा कि मोजे अच्छे हैं. लोगों को राहुल खन्ना का ये बोल्ड अंदाज काफी भा रहा है.


बड़ा खुलासा करने वाले हैं राहुल


राहुल खन्ना (Rahul Khanna) ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा कि कुछ ऐसा है जिसे मैं छुपा कर रख रहा हूं, लेकिन अब समय आ गया है उसे शेयर करने का! बड़े खुलासे के लिए कल मुझसे जुड़ें?. इस पोस्ट के बाद यही कयास लगाए जा रहे हैं कि राहुल खन्ना कल यानी सोमवार को कुछ बड़ा खुलासा करने जा रहे हैं. आपको बता दें, राहुल अपने जमाने के मशहूर अभिनेता विनोद खन्ना के बड़े बेटे हैं. उनका जन्म मुंबई में हुआ था. राहुल खन्ना ने अपने पिता और भाई की तरह फिल्मों में अपनी किस्मत आजमाने की कोशिश की लेकिन जो सफलता उनके भाई और पिता को फिल्म जगत में मिली वो राहुल को हासिल नहीं हुई. इसलिए उन्होंने मॉडलिंग का रुख कर लिया


सोशल मीडिया पर फेमस हैं राहुल


राहुल खन्ना (Rahul Khanna) ने समय के साथ खुद को काफी बदला है. एक्टर के बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन ने कई लोगों को हैरत में डाला है. अपने सोशल मीडिया पर वो अक्सर वो शर्टलेस तस्वीरें शेयर करते हैं. इन फोटोज की राहुल खन्ना के बॉलीवुड दोस्त जैसे करण जौहर, मलाइका अरोड़ा जैसे सितारें उनकी तारीफ करने से पीछे नहीं रहते. एक्टर की सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है.

No comments