Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

सीएम भूपेश बघेल की घोषणा पर अमल करते हुए मेडिकल की छात्रा को मिली 5 लाख रुपए की आर्थिक मदद

  मुख्यमंत्री  भूपेश बघेल के घोषणा के अनुरूप आज कोरिया जिले की मेडिकल की छात्रा  खुशी मेघानी की पढ़ाई के लिए पांच लाख रूपए का चेक शासन के द्व...

 


मुख्यमंत्री  भूपेश बघेल के घोषणा के अनुरूप आज कोरिया जिले की मेडिकल की छात्रा  खुशी मेघानी की पढ़ाई के लिए पांच लाख रूपए का चेक शासन के द्वारा उनके माता-पिता को सौंपा गया। मुख्यमंत्री  बघेल ने भेंट मुलाकात कार्यक्रम के दौरान जिला प्रवास के समय मनेन्द्रगढ़ विधानसभा क्षेत्र के नई लेदरी में विभिन्न समाज एवं संगठनों के पदाधिकारी सहित जनसामान्य से मुलाकात के दौरान मेडिकल की छात्रा खुशी मेघानी को अध्ययन के लिए शासन की ओर से पांच लाख रूपए स्वीकृत किए जाने की घोषणा की थी। जिस पर कार्यवाही करते हुए आज कोरिया के कलेक्टर  कुलदीप शर्मा ने खुशी के माता-पिता को आर्थिक सहायता राशि का चेक प्रदान किया। मुख्यमंत्री की संवेदनशीलता के लिए छात्रा खुशी के पिता  विजय और माता  प्राची ने उनका हार्दिक आभार व्यक्त किया।

   गौरतलब है कि मुख्यमंत्री से नई लेदरी में मुलाकात के दौरान खुशी ने बताया था कि वह एम्स भोपाल में अध्ययनरत है। नीट में उन्होंने सेकण्ड रेंक हासिल की है। परिवार की आर्थिक स्थिति अच्छी न होने के कारण कॉलेज की फीस और पढ़ाई प्रति वर्ष एक लाख रूपए का खर्च वहन करने में दिक्कत आ रही है। जिसपर मुख्यमंत्री ने खुशी मेघानी की पढ़ाई के लिए मौके पर ही पांच लाख रूपए स्वीकृत किए जाने की घोषणा की।

No comments