Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

लोगों को भा रही 'कॉन्डम गर्ल' की कहानी, दूसरे दिन हुई खूब कमाई

  एक नए और विवादित आइडिए के साथ आई फिल्म 'जनहित में जारी' (Janhit Mein Jaari) रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म की कहानी लोगों को काफी पसंद...

 


एक नए और विवादित आइडिए के साथ आई फिल्म 'जनहित में जारी' (Janhit Mein Jaari) रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म की कहानी लोगों को काफी पसंद आ रही है. रिलीज के दूसरे दिन फिल्म की कमाई में इजाफा देखने को मिल रहा है



नुसरत भरूचा स्टारर फिल्म 'जनहित में जारी' (Janhit Mein Jaari) के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में दूसरे दिन उछाल देखने को मिला. पहले दिन के मुकाबले फिल्म के कलेक्शन में काफी सुधार आया है और फिल्म की अगर ऐसी ही स्पीड बरकरार रही तो जल्द ही यह फिल्म दूसरी फिल्मों को कड़ी टक्कर दे सकती है. दर्शकों को फिल्म की तरफ आकर्षित करने के लिए मेकर्स ने मूवी की टिकट भी काफी कम रखी है. फिल्म की टिकटें 100 रुपये में भी उपलब्ध हैं. मेकर्स का मानना था कि ऐसा करने से फिल्म की टिकट ज्यादा से ज्यादा बिकेंगी.


फिल्म की कमाई

इन सभी तिकड़मों के बाद शुक्रवार को जहां फिल्म ने सिर्फ 43 लाख रुपये कमाए थे वहीं जानकारी के मुताबिक शनिवार को इस फिल्म ने 70 लाख रुपये कमा लिए हैं. रविवार को भी इस फिल्म की कमाई के बढ़ने के काफी आसार हैं और अगर ऐसा होता है तो नुसरत की ये फिल्म कमाल कर जाएगी.


फिल्म की कहानी

आपको बता दें, नुसरत भरूचा की फिल्म 'जनहित में जारी' (Janhit Mein Jaari) की कहानी एक कॉन्डम बेचने वाली लड़की के बारे में है. समाज की रूढ़िवादी सोच को चुनौती देती इस फिल्म में मनोरंजन का तड़का भी भरपूर दिया गया है.



No comments