Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

टेली-मेडिसीन सप्ताह के पहले दिन 13,278 लोगों के स्वास्थ्य की जांच

  राज्य के सभी हेल्थ एंड वेलनेस सेंटर्स में लोगों को बेहतर चिकित्सा सुविधा उपलब्ध कराने के उद्देश्य से 6 जून से 11 जून तक टेली-मेडिसिन सप्ता...

 


राज्य के सभी हेल्थ एंड वेलनेस सेंटर्स में लोगों को बेहतर चिकित्सा सुविधा उपलब्ध कराने के उद्देश्य से 6 जून से 11 जून तक टेली-मेडिसिन सप्ताह का आयोजन किया जा रहा है। हेल्थ एंड वेलनेस कार्यक्रम के राज्य नोडल अधिकारी डॉ. सुरेन्द्र पामभोई ने बताया कि आज पहले दिन सामान्य रोगों एवं मानसिक व्याधियों से पीड़ित रोगियों को स्वास्थ्य परामर्श की गई जिसमें,13 हजार 278 लोगों की जांचकर उपचार प्रदान किया गया। प्रदेश के हेल्थ एंड वेलनेस सेंटर्स में आज टेली-मेडिसीन सप्ताह की शुरुआत की गई।



डॉ. पामभोई ने बताया कि टेली-मेडिसीन सप्ताह के पहले दिन आज कोरिया जिले में 1637, महासमुंद में 1359, बलौदाबाज़ार-भाटापारा में 1018, कबीरधाम में 978, जांजगीर-चांपा में 973, रायगढ़ में 852 और सूरजपुर में 807 लोगों के स्वास्थ्य की जाँच की गई। उन्होंने बताया कि टेली-मेडिसीन सप्ताह के तहत 7 जून को गैर-संचारी (एनसीडी) रोगों की जाँच एवं उपचार किया जाएगा। सभी हेल्थ एंड वेलनेस सेंटर्स में सुबह 11 बजे से शाम 5 बजे तक यह सुविधा प्रदान की जाएगी।

No comments