Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

कौन है वो लड़की, जिसकी शादी में शामिल होने नेपाल गए राहुल गांधी, जानिए सबकुछ

  नई दिल्लीः कांग्रेस नेता राहुल गांधी इन दिनों खासे चर्चा में बने हुए हैं.दरअसल हाल ही में उनका एक वीडियो सामने आया था, जिसमें वह नेपाल के ...

 


नई दिल्लीः कांग्रेस नेता राहुल गांधी इन दिनों खासे चर्चा में बने हुए हैं.दरअसल हाल ही में उनका एक वीडियो सामने आया था, जिसमें वह नेपाल के एक नाइट क्लब में दिखाई दे रहे हैं. इसे लेकर सोशल मीडिया पर काफी कुछ लिखा-पढ़ा जा रहा है. अब पता चला है कि राहुल गांधी नेपाल में अपनी दोस्त समनिमा उदास की शादी में शामिल होने गए हुए हैं. राहुल गांधी सोमवार को काठमांडू पहुंचे थे.


कौन है सुमनिमा उदास

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सुमनिमा उदास म्यांमार में नेपाल के राजदूत रहे भीम उदास की बेटी है. सुमनिमा की शादी मंगलवार यानी कि आज है और रिसेप्शन पार्टी 5 मई को है. सुमनिमा उदास की शादी नीमा मार्टिन शेरपा के साथ हो रही है. सुमनिमा की शादी में राहुल गांधी के अलावा कई और भारतीय शख्सीयत भी इस शादी में शामिल हो रही हैं. 


रिपोर्ट्स के अनुसार, सुमनिमा उदास ने अमेरिका से पत्रकारिता की पढ़ाई की है और वह ऑक्सफोर्ड से भी पढ़ाई कर चुकी हैं. सुमनिमा सीएनएन समेत कई न्यूज चैनल्स में बतौर रिपोर्टर काम कर चुकी हैं. साथ ही पत्रकारिता के क्षेत्र में कई पुरस्कार और सम्मान भी पा चुकी हैं. 


बता दें कि सुमनिमा की शादी में शामिल होने काठमांडू पहुंचे राहुल गांधी सोमवार की रात काठमांडू के एक नाइट क्लब में दिखाई दिए थे. उनका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. जिसमें वह नेपाल में चीन की राजदूत के साथ बातें करते दिखाई दे रहे हैं.  



No comments