Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

राम गोपाल वर्मा ने KGF 2 को बताया हॉरर फिल्म, बोले- कन्नड़ इंडस्ट्री को कोई सीरियसली नहीं लेता था

  प्रशांत नील की फिल्म KGF:Chapter 2 बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है। फिल्म के रिलीज से पहले ही चर्चे हैं। अडवांस बुकिंग में ही लोगों का फिल्म ...

 


प्रशांत नील की फिल्म KGF:Chapter 2 बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है। फिल्म के रिलीज से पहले ही चर्चे हैं। अडवांस बुकिंग में ही लोगों का फिल्म के लिए क्रेज दिख गया था। अब फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा ने मूवी की तारीफ में कई ट्वीट किए हैं। उन्होंने केजीएफ 2 को बॉलीवुड के लिए न केवल गैंगस्टर फिल्म बल्कि हॉरर फिल्म बताया है। साथ ही लिखा है कि आने वाले कई सालों तक बॉलीवुड को इस फिल्म के डरावने सपने आते रहेंगे। राम गोपाल ने यह भी लिखा है कि कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री को सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं बल्कि तेलुगु और तमिल वाले भी कुछ नहीं समझते थे।


बोले- किसी ने नहीं लिया था सीरियसली



प्रशांत नील की फिल्म केजीएफ 2 ने धूम मचा रखी है। फिल्म को दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है और क्रिटिक्स भी तारीफ कर रहे हैं। इस बीच फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा ने फिल्म को जमकर सराहा है। RGV ने ट्वीट किया है, हिंदी फिल्म इंडस्ट्री को भूल जाइए, तमिल और तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री ने भी कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री को KGF के आने तक सीरियसली नहीं लिया था अब प्रशांत नील ने इसे वर्ल्ड मैप पर ला दिया।


दूसरे ट्वीट में लिखा है, जैसे रॉकी भाई ने मुंबई आकर विलेन्स को उड़ा दिया वैसे ही यश भी सारे बॉलीवुड स्टार्स के ओपनिंग कलेक्शन को उड़ाए डाल रहे हैं और इसका फाइनल कलेक्शन सैंडलवुड से बॉलीवुड पर न्यूक्लियर बम की तरह होगा।


बॉलीवुड को आएंगे बुरे सपने



प्रशांत नील की केजीएफ2 न सिर्फ गैंगस्टर फिल्म है बल्कि यह बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए हॉरर फिल्म भी है और उनको आने वाले कई साल तक इस फिल्म की सक्सेस के डरावने सपने आते रहेंगे। 

No comments