Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

भीम आर्मी प्रमुख के काफिले में शामिल बाइक सवार की मौत, कैमरे में लाइव कैद हुई मौत

 मध्य प्रदेश के सागर से सड़क हादसे का एक लाइव वीडियो सामने आया है. जिसमें बाइक सवार युवक एक मवेशी से टकराकर सड़क पर गिरा और पीछे से आ रही गा...



 मध्य प्रदेश के सागर से सड़क हादसे का एक लाइव वीडियो सामने आया है. जिसमें बाइक सवार युवक एक मवेशी से टकराकर सड़क पर गिरा और पीछे से आ रही गाड़ी ने उसे रौंद दिया. इस दर्दनाक हादसे में युवक की मौत हो गई. बता दें कि चंद्रशेखर के इस काफिले का उनके समर्थक लाइव वीडियो बना रहे थे. उसी दौरान यह दर्दनाक हादसा भी कैमरे में कैद हो गया. 


क्या है मामला

दरअसल भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर रविवार को एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने सागर पहुंचे थे. इस दौरान उनके स्वागत करने के लिए बड़ी संख्या में वाहनों का काफिला पहुंचा था. जैसे ही चंद्रशेखर का काफिला भोपाल रोड पर पहुंचा तो काफिले में चल रहा एक बाइक सवार युवक सड़क पर अचानक आए मवेशी की चपेट में आ गया. जिससे वह अनियंत्रित होकर सड़क पर जा गिरा. 


तभी काफिले में शामिल एक गाड़ी ने युवक को रौंद दिया. चंद्रशेखर के काफिले के कुछ युवक लाइव वीडियो बना रहे थे, जिसमें यह पूरा दर्दनाक हादसा कैद हो गया. हादसे के बाद युवक को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. इस हादसे में एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल भी हुआ है, जिसका इलाज चल रहा है.    



No comments