Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

मुख्यमंत्री ने पानी की गुणवत्ता की जांच करने वाली महिलाओं को जल बहिनी की उपाधि देकर किया सम्मानित

  मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने दुर्ग के गंज मंडी प्रांगण में जल जीवन मिशन के ‘‘मोर गांव मोर पानी’’ अभियान के तहत जल गुणवत्ता की जांच से जुड़ी ...

 


मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने दुर्ग के गंज मंडी प्रांगण में जल जीवन मिशन के ‘‘मोर गांव मोर पानी’’ अभियान के तहत जल गुणवत्ता की जांच से जुड़ी महिलाओं को जल बहिनी की उपाधि देकर उनका सम्मान किया। दुर्ग जिले में जिला जल स्वच्छता मिशन एवं यूनिसेफ के सहयोग से इस अभियान की शुरआत की गयी है, जिसका आज समापन हुआ। मुख्यमंत्री ने जल गुणवत्ता की जांच करने वाली जल बहिनियो से जल परीक्षण के बारे में जानकारी ली। 



इस दौरान जल बहिनियो ने मुख्यमंत्री बघेल को विश्व पृथ्वी दिवस के उपलक्ष्य में पौधा भेंटकर उनके नेतृत्व में हरियर छत्तीसगढ़ बना कर नवा छत्तीसगढ़ गढ़ने का वादा किया। मुख्यमंत्री ने गहरी रूचि लेकर जल बहिनियों से जल की गुणवत्ता की टेस्टिंग के विभिन्न पहलुओं की जानकारी प्राप्त की और उनके कार्याे को सराहा। बघेल ने महिलाओं को जल जीवन मिशन के इस अभियान को सफल बनाने के लिए शुभकामनाएं दी। दुर्ग जिले में जिला जल स्वच्छता मिशन दुर्ग एवं यूनिसेफ के सहयोग से जल बहिनियों को सशक्त बनाने की शुरआत की गयी है।  

No comments