Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

छत्तीसगढ़ की स्निग्धा के 'झुंड' ने किया कमाल! जमकर हो रही तारीफ

 छत्तीसगढ़ की बेटी स्निग्धा इन दिनों बॉलीवुड में धूम मचा रही है. बता दें कि स्निग्धा एक आर्ट डायरेक्टर हैं और हाल ही में झुंड फिल्म में तैया...



 छत्तीसगढ़ की बेटी स्निग्धा इन दिनों बॉलीवुड में धूम मचा रही है. बता दें कि स्निग्धा एक आर्ट डायरेक्टर हैं और हाल ही में झुंड फिल्म में तैयार किए गए उनके सेट डिजाइन की खूब तारीफ हो रही है. स्निग्धा ने फिल्म के लिए एक बस्ती का सेट डिजाइन किया है. स्निग्धा इससे पहले भी कई फिल्मों में सेट डिजाइन कर चुकी हैं. 


राजनांदगांव से है ताल्लुक

स्निग्धा कर्महे छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव की रहने वाली हैं और पिछले काफी समय से बॉलीवुड में काम कर रही हैं. स्निग्धा ने हाल ही में अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म झुंड का सेट डिजाइन किया है. स्निग्धा इंजीनियरिंग की छात्रा रही हैं लेकिन कला में मन लगने के चलते उन्होंने इंजीनियरिंग की पढ़ाई बीच में ही छोड़कर बॉलीवुड में जगह बनाने की कोशिश शुरू कर दी थी.

स्निग्धा के करियर की शुरुआत पीपली लाइव फिल्म में असिस्टेंट आर्ट डायरेक्टर के तौर पर हुई. उसके बाद उन्होंने सुईं धागा फिल्म के गानों के सेट डिजाइन किए और व्योमकेश बख्शी फिल्म के लिए भी सेट तैयार किया है. स्निग्धा ने हाल ही में अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म झुंड का सेट डिजाइन किया है, जिसकी सभी लोग तारीफ कर रहे हैं. 


स्निग्धा ने नागपुर के एक स्कूल ग्राउंड के बगल में स्लम बस्ती का सेट तैयार किया है. स्निग्धा कहती हैं कि आर्ट डायरेक्शन बहुत मुश्किल है लेकिन जब आप अपनी उकेरी हुई कला को आकार लेते देखते हैं तो वो सबसे शानदार होता है. स्निग्धा के काम की तारीफ अमिताभ बच्चन, रणवीर सिंह से लेकर कई बॉलीवुड सेलेब्स कर चुके हैं. स्निग्धा ने हनी सिंह के गानों के सेट भी तैयार किए हैं.  

No comments