Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

धोनी ने पाकिस्तानी गेंदबाज रऊफ को भेजा गिफ्ट, तो तेज गेंदबाज ने गदगद होकर किया ट्वीट

  भारत के कैप्टन कूल महेंद्र सिंह धोनी अपनी अदाओं से अपने कट्टर से कट्टर आलोचक को अपना मुरीद बना लेते हैं. और इस बार उन्होंने पाकिस्तानी पेस...

 


भारत के कैप्टन कूल महेंद्र सिंह धोनी अपनी अदाओं से अपने कट्टर से कट्टर आलोचक को अपना मुरीद बना लेते हैं. और इस बार उन्होंने पाकिस्तानी पेसर हैरिस रऊफ का दिल जीत लिया है. पिछले दिनों एमएस धोनी ने रऊफ को ऐसा तोहफा भेंट किया, जिसे पाकर हैरिस फूले नहीं समाए हैं. हैरिस रऊफ को चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की जर्सी भेंट की है. और इसके लिए हैरिस रऊफ ने ट्विटर पर तस्वीर को पोस्ट करते हुए धोनी का शुक्रिया अदा किया है. 




रऊफ ने कहा, "लीजेंड और कैप्टन कूल एमएस धोनी ने अपनी टी-शर्ट के रूप में खूबसूरत तोहफे के साथ मुझे सम्मानित किया है. नंबर-7 अभी भी अपनी अच्छी बातों से लोगों का दिल जीत रहा है. आपके इस शानदार सहयोग के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया"


बता दें कि पाकिस्तानी गेंदबाज हैरिस रऊफ पिछले दिनों खेले गए टी20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान टीम का हिस्सा थे. और उन्होंने टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन किया था. सुपर-12 राउंड में रऊफ ने न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले गए मैच में चार विकेट चटकाए थे. रऊफ आखिरी बार पाकिस्तान के लिए बांग्लादेश के खिलाफ टी20 सीरीज में खेले थे. 



No comments