Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

कुल्हाड़ी उठाई और काट दी अपने ही छोटे भाई की गर्दन,संपति विवाद को लेकर उठाई कदम

  उज्जैनः मध्य प्रदेश के उज्जैन से हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां एक भाई ने अपने ही भाई को मौत के घाट उतार दिया. बताया जा रहा...

 


उज्जैनः मध्य प्रदेश के उज्जैन से हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां एक भाई ने अपने ही भाई को मौत के घाट उतार दिया. बताया जा रहा हो कि दोनों में किसी बात को लेकर विवाद हो गया था. घटना की जानकारी मिलते ही पूरे गांव में हड़कंप मच गया. पुलिस ने मृतक के भाई को गिरफ्तार कर लिया है.  


कुल्हाड़ी से काट डाली गर्दन 

घटना उज्जैन जिले के पानखेड़ी गांव की बताई जा रही है, यहां रहने वाले रामेश्वर आंजना और उसके छोटे भाई जगदीश के बीच संपत्ति को लेकर लंबे समय से विवाद चल रहा था. रविवार के दिन सुबह जब जगदीश अपने खेत पर काम कर रहा था, तभी रामेश्वर भी वहां पहुंच गया. दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद होने लगा, दोनों मारपीट करने लगे. इसी दौरान रामेश्वर ने खेत पर पड़ी कुल्हाड़ी से अपने छोटे भाई जगदीश पर हमला कर दिया. 


रामेश्वर ने कुल्हाड़ी सीधे जगदीश के गर्दन पर मारी जिससे उसकी गर्दन एक झटके में धड़ से अलग हो गई. घटना के बाद रामेश्वर मौके से फरार हो गया. जैसे ही ग्रामीणों इस बात की जानकारी लगी तो उन्होंने तत्काल मामले की सूचना पुलिस को दी. मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस और एफएसएल की टीम जांच शुरु की. एफएसएल अधिकारि प्रीति गायकवाड़ ने बताया कि मृतक के सिर में भी चोट के निशान है. 


दोनों में लंबे समय से चल रहा था विवाद 

घटना के बाद पुलिस ने बताया कि ग्रामीणों से मिली जानकारी के अनुसार रामेश्वर और उसके छोटे भाई में संपत्ति को लेकर विवाद था. जिसके चलते लंबे समय से दोनों के बीच लड़ाई चल रही थी. पहले भी दोनों की इस तरह लड़ाई हो चुकी है. लेकिन इस बार मामला हत्या तक पहुंच गया. घटना के बाद रामेश्वर मौके से फरार हो गया था, हालांकि पुलिस ने बाद में उसे गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल की गई कुल्हाड़ी को भी जब्त कर लिया है. वहीं इस घटना के बाद मृतक के परिवार में गम का माहौल है.

No comments