Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

ओमिक्रोन और कोरोना से बचाव के लिए वैक्सीन का दूसरा डोज लगवाने के लिए सुरक्षित भव: फाउंडेशन ने ट्रैफिक पुलिस की सहायता से राहगीरों को किया जागरूक ।

  रायपुर शहर में लगातार मास्क जागरूकता अभियान के तहत 51 वर्ल्ड रिकॉर्ड जीती रायपुर की एक समाज सेवी संस्था सुरक्षित भव: फाउंडेशन ने रायपुर स...

 


रायपुर शहर में लगातार मास्क जागरूकता अभियान के तहत 51 वर्ल्ड रिकॉर्ड जीती रायपुर की एक समाज सेवी संस्था सुरक्षित भव: फाउंडेशन ने रायपुर स्मार्ट सिटी एवम ट्रैफिक पुलिस के सहयोग से आज भगत सिंह चौक रायपुर पर राहगीरों को ओमिक्रोन एवं कोरोना से बचाव और उसमें हो रही लापरवाही को देखते हुए निशुल्क मास्क बाटे और वैक्सीन का दूसरा डोस लगवाने के लिए जागरूक किया ।



यह संस्था लगातार छत्तीसगढ़ प्रदेश के रायपुर सहित दुर्ग, भिलाई, राजनांदगांव, बिलासपुर, रायगढ़, कोरबा, धमतरी शहरों के मुख्य चौक चौराहों पर अपने जिंगल्स के माध्यम से पिछले 2 वर्षों से कोरोना के लिए लगातार जागरूकता अभियान चलाती आ रही है ।


संस्था के संस्थापक डॉ. संदीप धूपड ने प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया कि शहर के कुछ लोगों ने अपना दूसरा डोस अब तक नही लगवाया है और सार्वजनिक जगह पर बगैर मास्क लगाये निकलते है ।। उन्हें मास्क को नाक तक लगाने एवम लापरवाही न बरतने की अपील अपने स्पीकर्स एवम साउंड सिस्टम के माध्यम से किया गया ।


सड़क पर खड़े राहगीरों को रेड सिग्नल पर इंतजार करते वक्त यह समझाइश अपने म्यूजिकल जिंगल्स द्वारा दिए जाने पर लोगों ने बड़ा सराहा । संस्था के लोगों ने राहगीरों को अपने फ्लेक्स के माध्यम से भी सावधानी बरतने की अपील की एवं उन सभी को निशुल्क मास्क बांटे जो या तो गंदे कपड़े से अपने चेहरे को ढके हुए थे या बिना मास्क लगाए शहर में निकले हुए थे ।


कार्यक्रम के दौरान संस्था के डायरेक्टर श्री केशव राव, ट्रैफिक टीचर टी.के. भुई, एग्जीक्यूटिव मेंबर दीपक मौर्यानी, जितेंद्र सेठिया, बाबू मोदी, सारिका वर्मा, देवाशीष तांडे, काजल सिंह, अंजली यादव एवं राज सोनी उपस्थित रहे ।

No comments