Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

इस वीकेंड कपिल शर्मा शो में जसपिंदर नरूला, जस्सी और दिव्या दत्ता जीतेंगे दर्शकों का दिल, मनेगा लोहड़ी का त्यौहार

  भारत का सबसे सफल कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो इस बार आपके मनोरंजन के लिए बेहद खास इंतजामों के साथ टेलिकास्ट होगा. द कपिल शर्मा शो (The Kapil ...

 


भारत का सबसे सफल कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो इस बार आपके मनोरंजन के लिए बेहद खास इंतजामों के साथ टेलिकास्ट होगा. द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) में इस वीकेंड पंजाबी कलाकार दिव्या दत्ता (Divya Dutta) और मशहूर पंजाबी सिंगर जसपिंदर नरूला और जसबीर जस्सी (Jasbir Jassi) की मौजूदगी में लोहड़ी (Lohari) मनाई जाएगी. इस मौके पर जसबीर जस्सी अपना सुपरहिट गाना ‘गुर नाल इश्क मीठा गाएंगे’ और सबको अपनी सीट पर ही डांस करने पर मजबूर कर देंगे. इसी तरह जसपिंदर नरूला (Jaspinder Narula) उस वक्त की यादें ताजा करेंगी, जब उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था और स्वर्गीय जगजीत सिंह के लिए अपना पहला गाना गाया था


दिव्या दत्ता ने बताया कि उन्होंने लॉकडाउन के दौरान अपनी किताब द स्टार्स इन माय स्काय लिखने में अपना वक्त गुजारा. इस एपिसोड के दौरान सभी मेहमान अपनी जिंदगी से जुड़ीं कुछ दिलचस्प बातें भी साझा करेंगे.


बड़ा त्यौहार है लोड़ही (Importance of Lohri)

लोहड़ी का त्यौहार वैसे तो भारत से जुड़े लोग पूरी दुनिया में विशेष तैयारियों के साथ मनाते हैं. लेकिन उत्तर भारत में इसे करीब हर घर में मनाया जाता है. मकर संक्राति इसके अलगे दिन होती है ऐसे में हर कोई इन त्यौहारों से खुद को जुड़ा हुआ महसूस करता है. पंजाब और उसके आसपास के एरिया में जिन परिवारों में शादी होती है उनके लिए पहली लोहड़ी बेहद खास होती है.


कपिल के शो में हमेशा बड़े त्यौहारों के लेकर पहले से ही प्लानिंग कर ली जाती है और उन्हें बेहद ही शानदार तरीके से सेलिब्रेट किया जाता है. चाहे वो होली हो दिवाली हो, ईद हो या कोई और मौका. इस शो की खासियत ही यही है कि हर वर्ग मजहब के दर्शक हमेशा इस शो से खुद को जुड़ा हुआ पाते हैं. कपिल के शो में आकर स्टार्स अपनी जिंदगी और इन त्यौहारों से जुड़ी उनकी यादें भी विशेष रूप से शेयर करते हैं. जिनके बारे में आमतौर पर लोगों को पता नहीं होता.


कपिल के शो ने इन्हीं सब खासियतों की वजह से इस शो से देश ही नहीं दुनिया भर में एक विशेष दर्शक वर्ग को अपने साथ जोड़ रखा है. ये शो लगातार लोगों को हंसने के लिए मजबूर करता रहता है.


इस बार भी इस शो के कलाकार कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा, सुदेश लहरी और चंदन प्रभाकर भी मंच पर आकर अपने मजेदार कारनामों से सबको खूब हसाएंगे! इतना ही नहीं, होस्ट कपिल शर्मा और मेहमानों के बीच हंसी-मजाक दर्शकों को ठहाका लगाकर हंसने पर मजबूर कर देगी.

No comments