Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

भारत समेत दुनिया भर में किया गया धूम-धड़ाके के साथ नए साल का स्वागत, बंदिशों के बीच लोगों ने ऐसे मनाया जश्न

  नया साल 2022 आज से शुरू हो रहा है. नए साल की शुरुआत से पहले ही जश्न का माहौल शुरू हो जाता है.इस बार भी न्यू ईयर 2022 से पहले कोरोना महामार...

 




नया साल 2022 आज से शुरू हो रहा है. नए साल की शुरुआत से पहले ही जश्न का माहौल शुरू हो जाता है.इस बार भी न्यू ईयर 2022 से पहले कोरोना महामारी के चलते नए साल की रंगत जरूर फीकी पड़ी है, क्योंकि कोरोनावायरस का नया वेरिएंट ओमीक्रॉन पूरी दुनिया में फैल रहा है. कोरोना वायरस के नए स्ट्रेन के बढ़ते और तेजी से फैलते खतरे के कारण सरकार ने गाइडलाइन जारी की है.


सोशल मीडिया पर कल से ही नए साल की बधाइयां मिलने का सिलसिला शुरू हो गया था. लोग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर एक-दूसरे को बधाई संदेश दे रहे हैं. लोग 2021 की कड़वी यादें भूलाकर नए साल में प्रवेश कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि इस नए साल में आपकी हर मुराद पूरी हो और भगवान आपका दामन ढेर सारी खुशियों से भर दे इन दुआओं के साथ आपको नया साल मुबारक हो ! वहीं दूसरे यूजर ने कहा कि उम्मीद है कि नया साल लोगों की जिंदगी को नई राह दिखाएगा. इसके अलावा और कई यूजर्स ने अपने-अपने तरीके से नए साल की बधाइयां दी.


देश के ज्यादातर शहरों में नाइट कर्फ्यू लगाया गया है. इसलिए ज्यादातर लोगों ने अपने घरों में ही नए साल का स्वागत किया. सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए आप सोशल मीडिया के जरिए अपने दोस्तों और रिश्तेदारों को लोगों ने नए साल की शुभकामनाएं देना शुरू कर दिया है.आशा करते हैं कि यह नया साल आपके लिए मंगलमय होगा और आपका जीवन खुशियों से भर देगा.

No comments