Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

कैट और विक्की शादी के बाद कहा जाएंगे हनीमून मनाने ? बॉलीवुड की इन पॉपुलर फिल्मों पर होगा बेस्ड

  विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की शादी की चर्चाएं पिछले काफी समय से सुर्खियों में छाई हुई थीं. अब ये कपल शादी क...

 


विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की शादी की चर्चाएं पिछले काफी समय से सुर्खियों में छाई हुई थीं. अब ये कपल शादी के बंधन में बंध चुके हैं हालांकि अभी उनसे जुड़ी नई-नई खबरें सोशल मीडिया जब छाई हुई हैं. अब जब विक्की और कैटरीना (Vicky And Katrina) शादी के बंधन में बंध चुके हैं तो कई मीडिया रिपोर्ट्स में इनके हनीमून को लेकर तरह-तरह की बातें की जा रही हैं. रिपोर्ट् के अनुसार विक्की और कैटरीना अपने हनीमून के लिए यूरोप जाएंगे. इतना ही नहीं बल्कि ये भी कहा जा रहा है कि इस कपल का हनीमून यूरोप में एक या दो जगहों तक सीमित नहीं रहेगा. रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि विक्की और कैटरीना पूरे महाद्वीप का करेंगी सैर .



हर जगह कपल थोड़ा-थोड़ा समय व्यतीत करेगा. उम्मीद की जा रही है कि ज्यादा ना भी हो तो ये छुट्टी कम से कम 2 महीने तक चलेगी. लेकिन हनीमून पर जाने से पहले विक्की कौशल और कैटरीना कैफ अपने पेंडिंग वर्क को पूरा करेंगे. रिपोर्ट्स के मुताबिक इस हनीमून का प्लान विक्की के दिमाग की उपज है. यूरोप के विदेशी इलाकों में लंबी छुट्टीयों के लिए जाना एक्टर ने जिंदगी ना मिलेगी दोबारा (Zindagi Na Milegi Dobara), दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे (Dilwale Dulhania Le Jayenge) और चांदनी (Chandani) जैसी फिल्मों में देखी है. ऐसे में बॉलीवुड के इस थीम को रीक्रिएट करना उनका हमेशा से सपना रहा है.

https://www.instagram.com/p/CXRDUNSvWlZ/?utm_medium=copy_link

No comments