Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

धान खरीदी व्यवस्था के सुचारू संचालन के लिए जिला सहकारी केन्द्रीय बैंक के अध्यक्षों की बैठक संपन्न

  राज्य में खरीफ विपणन वर्ष 2021-22 के अंतर्गत धान खरीदी व्यवस्था के सुचारू संचालन के संबंध में आज 01 अक्टूबर को जिला सहकारी केन्द्रीय बैंक ...

 


राज्य में खरीफ विपणन वर्ष 2021-22 के अंतर्गत धान खरीदी व्यवस्था के सुचारू संचालन के संबंध में आज 01 अक्टूबर को जिला सहकारी केन्द्रीय बैंक रायपुर में बैठक ली गई। इसमें अपेक्स बैंक के अध्यक्ष  बैजनाथ चन्द्राकर तथा विधायक  सत्यनारायण शर्मा की उपस्थिति में समस्त जिला सहकारी केन्द्रीय बैंक के अध्यक्षों के साथ विस्तार से चर्चा हुई। बैठक में धान खरीदी के दौरान समितियों के उर्पाजन केन्द्रों की विसंगतियों के निवारण, भण्डारण सुरक्षा तथा उठाव आदि के संबंध में अध्यक्षों से सुझाव लिए गए। इसके आधार पर तैयार प्रतिवेदन को धान खरीदी के लिए गठित मंत्रिमंडलीय कमेटी के सदस्य कृषि मंत्री  रविन्द्र चौबे तथा वन मंत्री  मोहम्मद अकबर के समक्ष प्रस्तुत किया गया।


बैठक में जिला सहकारी केन्द्रीय बैंक रायपुर के अध्यक्ष  पंकज शर्मा, दुर्ग बैंक के अध्यक्ष  जवाहर वर्मा, अंबिकापुर बैंक के अध्यक्ष  रामदेव राम, बिलासपुर बैंक के अध्यक्ष  प्रमोद नायक एव अपेक्स बैंक के प्रबंध संचालक  के.एन. कान्डे, अपेक्स बैंक डीजीएम भूपेश चंद्रवंशी, प्रबंधक  अभिषेक तिवारी, संवर्ग अधिकारी पंकज सोढ़ी एवं जिला सहकारी केन्द्रीय बैक रायपुर के सीईओ  एस.के.जोशी उपस्थिति थे।

No comments