Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

नोएडा से आई आर एस एस सह सचिव मनी चतुर्वेदी ने आरोग्यधाम जाकर चिकित्सकों को दी शुभकामनाएं

  आज के आधुनिक दौर में जहां हर पेशा एक व्यवसाय एवं पैसा कमाने का जरिया बन गया है ऐसे में डॉ हेमंत मोहन, डॉ आरती मोहन डॉक्टर्स फ़ेटर्निटी के ल...

 


आज के आधुनिक दौर में जहां हर पेशा एक व्यवसाय एवं पैसा कमाने का जरिया बन गया है ऐसे में डॉ हेमंत मोहन, डॉ आरती मोहन डॉक्टर्स फ़ेटर्निटी के लिए एक उदाहरण हैं। यह बात आज आरोग्यधाम ग्वालटोली जाने पर डॉ लकी चतुर्वेदी बाजपाई ने कही, डॉ लकी ने डॉ हेमंत एवं डॉ आरती मोहन को पुष्प गुच्छ एवं अंगवस्त्र देकर उनको सम्मानित किया। इस अवसर पर श्रीमती मनी चतुर्वेदी शर्मा ( राष्ट्रीय सह सचिव - सेवागाथा,  ज्योति रॉय ( वरिष्ठ समाजसेविका),  चांदनी जैन (महिला उद्यमी एवं मंडल अध्यक्ष बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ) एवं कुमारी राधा तिवारी इत्यादि लोग उपस्थिति रहे।


वास्तव में डॉक्टर मोहन की जुगल जोड़ी आज सिर्फ कानपुर में नहीं अपितु विदेशों में भी अपने अनुभव, चिकित्सा पद्धति और अपनेपन के साथ इलाज करने के लिए ख्याति प्राप्त कर रही है। कोविड काल के बाद जहां डॉक्टर के क्लीनिक जाने पर एक आम आदमी को भय होता है कि ना जाने कौन-कौन सी महंगी दवाइयां दे देंगे और अनगिनत टेस्ट बता देंगे, ऐसे में डॉक्टर मोहन अपने अनुभव के अनुसार मरीज को उसके लक्षणों के हिसाब से दवाई देते हैं और सही इलाज करते हैं। हजारों ऐसे मरीज जिनको बड़े-बड़े अस्पतालों में यह बोल दिया गया कि अब आपका इलाज संभव नहीं है या स्थिति बहुत खराब है, ऐसे पेशेंट्स को भी *डॉक्टर हेमंत एवं डॉ आरती मोहन के अनुभवी इलाज ने कुछ ही दिनों के ट्रीटमेंट से सही कर दिया। जो लोग इलाज के लिए पैसे नहीं दे सकते या कोविड कॉल में जिनकी आर्थिक स्थिति खराब हो गई है ऐसे मरीजों को डॉक्टर्स फ्री में इलाज की सुविधा देते हैं।

No comments