Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

राष्ट्रीय आदिवासी नृत्य महोत्सव-छत्तीसगढ़ राज्योत्सव-2021 में शामिल होने 07 देश 27 राज्य से आए नर्तक दल रंगा-रंग प्रस्तुति के लिए तैयार

  राष्ट्रीय आदिवासी नृत्य महोत्सव-छत्तीसगढ़ राज्योत्सव-2021 में शामिल होने 07 देश 27 राज्य और 06 केन्द्र शासित प्रदेशों से आए 59 नर्तक दल पूर...

 


राष्ट्रीय आदिवासी नृत्य महोत्सव-छत्तीसगढ़ राज्योत्सव-2021 में शामिल होने 07 देश 27 राज्य और 06 केन्द्र शासित प्रदेशों से आए 59 नर्तक दल पूरे जोश और उत्साह के साथ रंगा-रंग प्रस्तुति के लिए तैयार है। 


रायपुर के साइंस कॉलेज में आयोजन की शुरुआत मुख्य अतिथि पड़ोसी राज्य झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन और कार्यक्रम के अध्यक्षता सीएम भूपेश बघेल कर रहे है।


छत्तीसगढ़ सरकार के द्वारा संस्कृति को बढ़ावा देने समृद्ध करने पूरे देश के कलाकारों का एक ही छत के नीचे लाना भिन्न भिन्न कलाकारों का शैली विधाओं को देखने के लिए उमंग और उत्साह सभी प्रतिभागियों में देखी जा सकती है ।


इस अवसर पर छत्तीसगढ़ के समस्त मंत्री,जनप्रतिनिधि और उपस्थित नागरिकों ,भारत के विभिन्न क्षेत्रों से आए आदिवासी समुदाय के प्रतिनिधि का छत्तीसगढ़ के सीएम बघेल ने हार्दिक शुभकामनाएं और बधाई दी ।



 

No comments