Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

रायपुर पश्चिम के दबंग विधायक विकास उपाध्याय के द्वारा हुआ kesav's Equinox gym का शुभारंभ

राजधानी रायपुर में  केशव इक्विनॉक्स जिम लेकर आया है अत्याधुनिक मशीनों से भरपूर नवीन जिम जिसका हुआ उदघाटन। संसदीय सचिव एवं विधायक विकास उपाध्...



राजधानी रायपुर में  केशव इक्विनॉक्स जिम लेकर आया है अत्याधुनिक मशीनों से भरपूर नवीन जिम जिसका हुआ उदघाटन। संसदीय सचिव एवं विधायक विकास उपाध्याय के आतिथ्य में उदघाटन सम्पन्न हुआ । इस मौके पर विधायक उपाध्याय ने रिबन काटकर शुभारंभ किया और जिमिंग मशीनों का अवलोकन किया और उन्होंने जिम के संचालक शीतल देवांगन और सोनल देवांगन को अपनी बधाई और शुभकामनाए दी और कहा इस  जिम  के खुलने से क्षेत्र वासियों के लिए उपयोगी साबित होगा  । 




रायपुर के संतोषी नगर चौक पर राधा कृष्णा मंदिर के सामने  kesav's equinox gym  जिम का शुभारम्भ  किया गया  है  साथ ही केशव जिम के संचालक ने बताया यह जिम यूथ  के लिए उपयोगी के साथ इसमें नवीन तकनीक की मशीनों को लाया गया है जो अन्य आयु वर्गो के लिए भी उपयुक्त है 



सभी उपकरण आटोमेटिक होने  के साथ सुरक्षित भी है। जो की जिमिंग करने वालो के लिए आसान है ।सभी राजधानी रायपुर वासियों को जिम में  स्वागत किया।



इस शुभारंभ अवसर पर विधायक उपाध्याय के मुख्य आतिथ्य के बाद आईपीएस धर्मेंद्र सिंह जी भी आए और उन्होंने भी जिम का अवलोकन किया और उन्होंने तो डम्बल से जिमिंग भी की । सभी अतिथियों  ने  जिम उपकरण की काफी सराहना की और सभी लोगों का आतिथ्य पाकर  संचालक  भी खुश हो गए ।




 इस अवसर पर उपस्थित  विधायक विकास उपाध्याय जी ,आई पी एस धर्मेंद्र सिंह जी , डीएसपी  राजेश देवांगन , संपादक ओमप्रकाश देवांगन ,कांग्रेस प्रदेश सचिव अमित शर्मा , राष्ट्रिय महासचिव युवा कांग्रेस दीपक मिश्रा समेत सभी अतिथियों का आशीर्वाद प्राप्त किया  और समस्त क्षेत्रवासी को  केशव जिम संचालक ने आभार प्रकट किया ।


No comments