Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

सिद्धार्थ..चिल्लाते हुए एंबुलेंस की ओर दौड़ती हुई नजर आई शहनाज गिल, मां का भी हुआ रो रो कर बुरा हाल

  बिग बॉस 13 सिडनाज के लिए सिर्फ एक गेम शो होता तो आज शहनाज को इतनी चोट न पहुंचती. सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ गिल की जोड़ी ने शो में अपने रो...

 



बिग बॉस 13 सिडनाज के लिए सिर्फ एक गेम शो होता तो आज शहनाज को इतनी चोट न पहुंचती. सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ गिल की जोड़ी ने शो में अपने रोमांस से सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया और शो समाप्त होने के बाद से वो दोनों तब तक साथ में रहे जब तक सिद्धार्थ ने अंतिम सांस नहीं ली. किसी प्रियजन की मृत्यु वैसे भी आसान नहीं होती है और जब वह कोई ऐसा व्यक्ति हो जिससे आपको सच्चा प्यार हो, तो दुख होना लाजिम है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ऐसा कहा गया है कि शहनाज़ की गोद में सिद्धार्थ ने अंतिम सांस ली थी.



अब सोशल मीडिया पर कुछ वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं, जिसमें दिखाया गया है कि शहनाज़ एम्बुलेंस की ओर दौड़ती हुई 'सिद्धार्थ' चिल्लाती नज़र आ रही हैं. वो पहले उनका नाम चिल्लाती हैं और फिर एम्बुलेंस की ओर दौड़ती हैं. शहनाज़ जब सिद्धार्थ की कार में श्मशान घाट में अपने भाई शहबाज़ के साथ जा रही थी. तो वो बुरी तरह से रोती हुई भी दिखाई दीं. लगातार रोने के कारण उनकी आँखें सूज गई थीं. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ गिल प्रेम के रिश्ते में थे. दोनों की लव स्टोरी बिग बॉस के शो से शुरू हुई थी. 


मनोरंजन इंडस्ट्री के लिए कल का और आज का दिन काफी दुर्भाग्यपूर्ण साबित हुआ. क्योंकि अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का निधन गुरुवार की सुबह हुआ. अभिनेता के परिवार में उनकी मां और दो बहनें हैं. सिद्धार्थ शुक्ला की मृत्यु ने उनके फैन्स और परिवार और फिल्म इंडस्ट्री के सदस्यों के लिए एक बड़ा झटका है. सिद्धार्थ का अंतिम संस्कार ओशिवारा में किया गया.  सूत्रों की माने तो इस घटना से उनकी मां का भी रो रो कर बुरा हाल है सिद्धार्थ शुक्ला के पार्थिव शरीर को कूपर अस्पताल से ओशिवारा श्मशान ले जाया गया, जहां उनका अंतिम संस्कार किया गया.

No comments