Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच से पहले रविंद्र जडेजा हुए फिट,रविवार को उपलब्ध रहेंगे डु प्लेसिस

इंडियन प्रीमियर लीग सीजन 14 का दूसरा हिस्सा 19 सितंबर से शुरू होने जा रहा है. चेन्नई सुपर किंग्स के स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा मुंबई इंडिय...



इंडियन प्रीमियर लीग सीजन 14 का दूसरा हिस्सा 19 सितंबर से शुरू होने जा रहा है. चेन्नई सुपर किंग्स के स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा मुंबई इंडियंस के खिलाफ मुकाबले से पहले फिट घोषित कर दिए गए हैं. डु प्लेसिस के भी रविवार को खेले जाने वाले मुकाबले में मैदान पर उतरने की पूरी संभावना है.


रविंद्र जडेजा इंग्लैंड के खिलाफ हाल ही में खेली गई टेस्ट सीरीज के चौथे मुकाबले में चोटिल हो गए थे. जडेजा के टखने में चोट आई थी और उन्हें मैनचेस्टर में खेले जाने वाले आखिरी टेस्ट के लिए अनफिट घोषित किया गया था. मैनचेस्टर टेस्ट हालांकि रद्द हो गया और इसी के चलते जडेजा को आराम करने का भी ज्यादा मौका मिला. 

जडेजा पिछले शनिवार को ही यूएई पहुंच गए थे. अपने ऑलराउंडर खेल की वजह से रविंद्र जडेजा चेन्नई सुपर किंग्स के लिए बेहद अहम खिलाड़ी हैं. जडेजा ने पिछले दो सालों में अपनी बल्लेबाजी में काफी सुधार किया है और अब सीएसके उनका इस्तेमाल फिनिशर और मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज के रूप में करने लगी है.



रविवार को उपलब्ध रहेंगे डु प्लेसिस


आईपीएल 14 में सीएसके के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले डु प्लेसिस अपनी चोट से उबर रहे हैं. डुप्लेसिस कैरेबियन प्रीमियर लीग के दौरान अच्छे फॉर्म में दिखाई दिए और उन्होंने एक शतक भी जड़ा. डु प्लेसिस की कमर में हालांकि थोड़ी परेशानी देखने को मिली थी और उन्हें इसके कारण सेमीफाइनल से बाहर रहना पड़ा.



सीएसके ने कहा कि डु प्लेसिस को फिट होने के लिए एक हफ्ते तक आराम करने की सलाह दी गई है. डुप्लेसिस की यूएई पहुंचने पर जांच की जाएगी. सीएसके को पूरी उम्मीद है कि डु प्लेसिस रविवार को खेले जाने वाले मुकाबले के लिए उपलब्ध रहेंगे और टीम की ओपनिंग का जिम्मा संभालेंगे. 

No comments