Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

बिग बॉस 15' में एंट्री नहीं मिलने को लेकर बहुत कंफ्यूजन लगीं ओटीटी विनर दिव्या,बिग बॉस 15 के लिए नही आया बुलावा

बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) की विनर दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) को लेकर लोगों को लग रहा था बाकि बीबी ओटीटी कंटेस्टेंट्स की तरह वो भी सल...



बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) की विनर दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) को लेकर लोगों को लग रहा था बाकि बीबी ओटीटी कंटेस्टेंट्स की तरह वो भी सलमान खान के अपकमिंग शो बिग बॉस -15 का हिस्सा बनेंगी। हालांकि इस बारें में दिव्या अग्रवाल ने जो बताया है, उससे जानने के बाद उनके चाहने वाले निराश हो जाएंगे। जी हां! दिव्या अग्रवाल अपने हालिया इंटरव्यू में ये स्वीकार किया है कि वह बिग बॉस -15 का हिस्सा नहीं। हालांकि वह दिल से इस शो का हिस्सा बनना चाहती थीं, लेकिन उन्हें एंट्री नहीं मिली, जिस पर वह काफी निराश हैं। 


मीडिया की बातचीत में दिव्या अग्रवाल 'बिग बॉस 15' में एंट्री नहीं मिलने को लेकर बहुत कंफ्यूजन लगीं क्योंकि दिव्या 'बीबी ओटीटी' कंटेस्टेंट्स की एंट्री को लेकर इस आस में बैठी थीं कि उन्हें भी इस शो में जाने के चांस मिलेगा, उन्हें मेकर अप्रोज करेंगे। हालांकि ऐसा नहीं कुछ उनके साथ नहीं हुआ।  


इतना ही नहीं इस बातचीत में दिव्या ने ये स्वीकार किया कि बीबी ओटीटी में वह कोई खास रोल प्ले नहीं कर पाईं थीं, उनकी कोई स्टोरी और कोई गेम स्टैटजी नहीं थी। वह शो के बीच में काफी लो हो गई थीं, लेकिन अगर उन्हें 'बीबी 15 ' में जाने का चांस मिलता तो वह अपने हुनर को दर्शकों के सामने दिखातीं। 'बीबी ओटीटी' अपने हुनर को नहीं दिखा पाने का कारण दिव्या शो का कम टाइम ड्यूरेशन और जल्द ही कनेक्शन टूट जाना मानती हैं। वह कहती हैं -6 हफ्ते के शो में जितना अच्छा दिखा सकती तो वो किया। 


शो में कोई कनेक्शन नहीं रहने के वजह से वो हमेशा गेम से बाहर रही हैं, जिसका उन्हें मलाल है। शायद इसलिए वह यह सोच रही थी कि अगर वह विनर बनती हैं तो उन्हें दोबारा को साबित करने का एक बेहतरीन चांस 'बीबी 15' में मिलेगा। जहां वह अपना सबसे अपना बेस्ट देती।  हालांकि ऐसा नहीं हुआ, जिसे लेकर वह हैरान हैं। बीबी के इस फैसले पर वह बेहद अजीब फील कर रही हैं। वहीं वह ओटीटी की विनर बनकर बेहद खुश हैं। 

No comments