Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

छत्तीसगढ़ में रायपुर के प्रतिष्ठित बिल्डर ने किया बलात्कार,रीवा में जाकर पीड़ित युवती ने लिखित में किया शिकायत, पुलिस मामले की जांच में जुटी

  मेघा तिवारी की रिपोर्ट,रीवा। छत्तीसगढ़ के एक ठेकेदार ने युवती को चाय में नशीला पदार्थ मिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया है। आरोपी ठेकेदार द्वा...

 



मेघा तिवारी की रिपोर्ट,रीवा। छत्तीसगढ़ के एक ठेकेदार ने युवती को चाय में नशीला पदार्थ मिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया है। आरोपी ठेकेदार द्वारा युवती को जान से मारने की धमकी मिल रही थी फिर उसके बाद पीड़िता भागकर मध्य प्रदेश रीवा पहुंची जहां पर उसने विश्वविद्यालय थाना में ठेकेदार के खिलाफ शिकायत किया। मामले की जानकारी लगते ही विश्वविद्यालय पुलिस ने जीरो पर एफ आई आर दर्ज कर उसे छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर भेज दिया गया। 

जानकारी के मुताबिक विश्वविद्यालय थाना कि टीआई प्रियंका पाठक ने बताया कि पीड़िता रीवा जिले के बेलहा सोनौरा की रहने वाली बताई जा रही है। और वही पीड़िता के पिता छत्तीसगढ़ के राजधानी में नौकरी करने आए हुए हैं। पीड़ित युवती भी एक ट्रेवल एजेंसी ने काम करती थी। तभी आरोपी सुनील अग्रवाल पिता राधेश्याम अग्रवाल ट्रैवल एजेंसी आया हुआ था। जहां उसने पीड़िता को देख कर उसे डबल सैलरी देने की बात की। डबल सैलरी के लालच में पीड़िता आरोपी ठेकेदार से मिलने पहुंच गई। फिर आरोपी सुनील अग्रवाल ने पीड़िता के चाय में कुछ नशीला पदार्थ मिला दिया जिसको युवती पीते ही बेहोश हो गई। फिर आरोपी ने उसकी बेहोशी का फायदा उठाकर उसके साथ बलात्का कर डाला। इतना ही नहीं आरोपी ने उसे धमकी दी कि अगर वह दुष्कर्म की जानकारी किसी को भी देगी तो उसे जान से मार दिया जाएगा।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक पीड़िता को मारने की कोशिश भी की गई और उसे बार-बार धमकी भी दी गई। डर की वजह से पीड़िता अपने गांव सोनौरा आ गई फिर उसने विश्वविद्यालय पुलिस के पास लिखित में शिकायत की। फिर विश्वविद्यालय पुलिस ने मामले की जीरो पर अपराध कायम कर केस डायरी घटनास्थल रायपुर भेज दिया । 


और वही बात करें आरोपी सुनील अग्रवाल की तो वह पेशे से ठेकेदार है और उसकी गिनती प्रदेश के बड़े और रसूखदार ठेकेदारों में होती है। बताया जा रहा है कि आरोपी की पहुंच प्रदेश के राजनीतिक गलियारों तक है प्रदेश के कई बड़े नेताओं और मंत्रियों से उससे नजदीकी रिश्ता है।

No comments