Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

बारात में नाचने के दौरान हुआ मामूली सा विवाद,फिर युवक को चाकू मारकर उतारा मौत के घाट,पुलिस मामले की जांच में जुटी

  मेघा तिवारी की रिपोर्ट,दुर्ग।  छत्तीसगढ़ में आए दिन मर्डर के केस सामने आते रहते हैं ऐसा ही एक जेवरा सिरसा से आ रही है जहां पर बारात आए युव...

 



मेघा तिवारी की रिपोर्ट,दुर्ग।  छत्तीसगढ़ में आए दिन मर्डर के केस सामने आते रहते हैं ऐसा ही एक जेवरा सिरसा से आ रही है जहां पर बारात आए युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। बता दें कि मृतक युवक दूल्हे का चचेरा भाई था जो गरियाबंद से जेवरा सिरसा बारात आया हुआ था। इस दौरान बारात में नाचने के दौरान कुछ लोगों से युवक का विवाद हो गया। उतने में 8 से 10 लड़कों ने चाकू गोदकर युवक की हत्या कर दी। युवक का नाम हेमचंद यादव उम्र 24 वर्ष था। 

यह पूरा मामला दुर्ग के जेवरा सिरसा चौकी क्षेत्र के सिरसा खुर्द का है जहां पर बुधवार को गरियाबंद से बारात सिरसा खुर्द आई हुई थी। इस दौरान नाचने को लेकर मृतक हेमचंद यादव का वहां के युवकों से विवाद हो गया था। देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि बात हाथापाई तक आ पहुंची। इसके बाद बाराती पक्ष और गांव के लोगों ने एक दूसरे को समझा कर मामले को शांत करा दिया था। फिर उसके बाद रात में विदाई के दौरान फिर से 8 से 10 युवक वहां पहुंचे और दूल्हे के पास खड़े हेमचंद से मारपीट करने लगे। इस बीच कुछ युवकों ने अपने साथ लाए चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर उसकी हत्या कर दी । हत्या की इस घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैली हुई है। इधर घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर दुर्ग पुलिस के आला अधिकारी रात में ही मौके पर पहुंचे इसके बाद कुछ संदेहियों को हिरासत में ले लिया गया। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मृतक कोपरा का रहने वाला था और रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे पत्रकारिता विश्वविद्यालय में पढ़ाई कर रहा था। फिलहाल पकड़े गए लोगों से पूछताछ की जा रही है उसके बाद आगे की कार्यवाही की जाएगी।

No comments