Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

सुरक्षित भव: फाउंडेशन के डायरेक्टर सरदार मनदीप सिंह ने कोरोना वारियर के रूप में शानदार काम करते हुए प्राप्त किया सम्मान

  ग्वाला डेयरी एंड स्वीट्स रायपुर ने गुरुवार की शाम, फ्रंट लाइन वॉरियर्स के रूप में पुलिसकर्मी, पत्रकार व सामाजिक संस्थाओं को सम्मानित किया ...

 


ग्वाला डेयरी एंड स्वीट्स रायपुर ने गुरुवार की शाम, फ्रंट लाइन वॉरियर्स के रूप में पुलिसकर्मी, पत्रकार व सामाजिक संस्थाओं को सम्मानित किया ।


कोरोना काल जिसमे सरकार व बड़े से बड़े अरबपति को भी हिला कर रख दिया है, ऐसी स्थिति में लोगो को साथ देने और उनकी जरूरत को पूरा करने हमारे शहर के फ्रंट लाइन वॉरियर्स में अपना महत्वपूर्ण योगदान निभाया है , इस कोरोना ने हमे जीवन का नया अर्थ भी समझाया है, किसी के लिए हम क्या मदद कर सकते है इसका अनुभव से हमे अवगत कराया है ।


ऐसी परिस्थिति में रायपुर शहर के फ्रंट लाइन वॉरियर्स हमेशा तत्पर रहे। उनके इस साहस का सम्मान करते हुए ग्वाला डेयरी एंड स्वीट्स के संचालक विनय भार्गव ने एक सम्मान समारोह आयोजित कर , सर्टिफिकेट, शॉल व पौधा देकर सम्मानित किया 


देश में लोगो को कोरोना के प्रति जागरूकता लाने हेतु , अनेकों चौक चौराहों से जिंगल्स का लगातार प्रसारण करते आ रहे सुरक्षित भव: फाउंडेशन से डायरेक्टर सरदार मनदीप सिंह एवं सहकर्मी हेमलता सोनी को सर्टिफिकेट देते हुए सम्मानित किया गया ।

No comments